क्या 'हम साथ साथ है' जैसी फिल्में बनाएंगे सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश, या ध्वस्त करेंगे परंपरा?

By रेनू तिवारी | Feb 15, 2021

फिल्मकार सूरज बड़जात्या जिन्होंने परिवारिक फिल्म हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और हाल ही में सलमान खान और सोनम कपूर अभिनीत फिल्म प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों को बनाया है। फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या ने कथित तौर पर तीन फिल्मे बनाने की योजना बनाई है, जिनमें से एक उनके बेटे अवनीश बड़जात्या के साथ है जो उनकी पहली फिल्म होगी।

इसे भी पढ़ें: 39 दिनों में सोनम कपूर ने पूरी की अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म Blind की शूटिंग 

पहली योजना के बारे में पहले ऐसी जानकारी थी कि सूरज बड़जात्या अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी को लेकर दोस्ती पर एक फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म को फरवरी 2021 में रिलाज किया जाएगा लेकिन फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण नहीं हो सकी और अब फिल्म सितंबर 2021 में फ्लोर पर जाएगी और फिल्म की रिलीज 2021 से खिसक कर 2022 कर दी गयी है। इसके अलावा सूरज बड़जात्या दूसरी फिल्म सलमान खान को लेकर बना रहे हैं। सूरज बड़जात्या अपने फेवरेट स्टार सलमान खान के साथ फिल्म परमाणू बना रहे हैं जिसमें एक कपल की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म परमाणु परिवारों की पृष्ठभूमि से विपरीत एक परिपक्व विवाहित जोड़े की कहानी होगी। निर्माताओं को अभी स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देना बाकी है, इसलिए फिल्म की एक सटीक समय सीमा अभी तक तय नहीं है।

इसे भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं दीया मिर्जा, जानिए कौन है उनका होने वाला पति 

अब ताजा रिपोर्टस की मानें तो सूरज बड़जात्या अपनी तीसरी बड़ी फिल्म का ऐलान करने वाले हैं। फिल्म का डायरेक्शन फिल्म निर्माता के बेटे अवनीश कर सकते हैं। इस फिल्म के साथ ही सूरज के बेटे अविनाश बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम ये जवानी है दिवानी होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कास्टिंग चल रही है और मेकर्स युवा कलाकारों की तलाश कर रहे हैं। महामारी के कारण, फिल्म की शूटिंग में देरी हुई और अब भारत और विदेश में एक शेड्यूल के साथ केवल बाद के वर्षों में फर्श पर जाना होगा। 

 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav