साउथ एक्ट्रेस अरुंधति नायर सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हुईं, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं अभिनेत्री

By दिव्यांशी भदौरिया | Mar 19, 2024

तमिल और मलयालम फिल्म अभिनेत्री अरुंधति नायर केरल में दुर्घटना का शिकार होने के बाद वेंटिलेटर पर हैं। कई रिपोर्टों में उनके दुर्घटना के बारे में विवरण होने का दावा करने के बाद एक्ट्रेस की बहन अराथी ने इस खबर की पुष्टि की। अराथी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुर्घटना के बारे में एक बयान जारी किया और फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना कोवलम बाईपास पर हुई और अरुंधति को सिर में चोट आई है। वह अपने भाई के साथ यात्रा कर रही थी।

एक्ट्रेस की बहन अराथी ने इस खबर की पुष्टि की

“हमें तमिलनाडु के समाचार पत्रों और टेलीविजन चैनलों में रिपोर्ट की गई खबरों को स्पष्ट करने की आवश्यकता महसूस हुई। यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था,'' अराथी ने एक पोस्ट में कहा, "वह गंभीर रूप से घायल हैं और तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं।" अराथी ने पोस्ट को कैप्शन के साथ साझा किया, "हमें उसके जल्द स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन की आवश्यकता है।"

फैंस ने जल्द ही स्वस्थ ठीक होने के लिए प्रार्थना की

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट्स किए, अरुंधति और परिवार के लिए अपनी प्रार्थनाएं भेजीं। एक टिप्पणी में लिखा गया, “जल्द ठीक हो जाओ।” अन्य ने लिखा “अय्यो यह देखकर बहुत दुख हुआ। भगवान उन्हें जल्द ठीक होने की शक्ति दे.' , “ एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "प्रिय फैंस और लोग कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें और प्रत्येक मंदिर में @arundhathi.nair_ के नाम से पूजा करें और प्रकाश और अगल दीपम करें।"

अरुंधति का फिल्मी करियर

इंडिया टुडे के मुताबिक, अरुंधति एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देने के बाद घर जा रही थीं। हादसे के वक्त वह अपने भाई के साथ बाइक पर थी।बता दें, अरुंधति नायर ने 2014 में तमिल फिल्म पोंगी एझु मनोहरा से डेब्यू किया था। विजय एंटनी की सैथन में अभिनय के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं। 2018 में, उन्होंने मलयालम फिल्म उद्योग में अपना करियर तलाशा। वह ओट्टाकोरू कामुकन में नजर आई थीं। उनकी आखिरी रिलीज़ 2023 में थी। उन्होंने विदार्थ के साथ आयिरम पोरकासुकल में अभिनय किया। फिल्म का निर्देशन रवि मुरुकाया ने किया था।

प्रमुख खबरें

PBKS vs RCB: आरसीबी ने पंजाब किंग्स को 60 रन से दी मात, विराट कोहली और पाटीदार ने खेली अर्धशतकीय पारी

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत