शिरडी में स्पाइसजेट का विमान रनवे पर फिसला, सभी यात्री सुरक्षित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2019

मुंबई। शिरडी हवाई अड्डे पर सोमवार को स्पाइसजेट का विमान बोइंग 737 उतरते समय रनवे से फिसल गया जिससे वहां परिचालन स्थगित हो गया। हवाई अड्डा के निदेशक धीरेन भोसले ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि हवाई अड्डा को फिर से जल्दी चालू करने के प्रयास किए जा रहे हैं। विमानन कंपनी ने कहा कि जांच लंबित रहने तक दोनों पायलटों को विमान उड़ाने के कार्य से अलग कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: जेट एयरवेज के पायलटों ने स्पाइसजेट अधिकारियों पर लगाया अपमान का आरोप

यह दुर्घटना अपराह्न 1630 बजे हुयी। भोसले ने फोन पर पीटीआई को बताया कि स्पाइसजेट का एक विमान रनवे से करीब 50 मीटर आगे बढ़ गया और फिसल गया। चालक दल के सदस्य एवं यात्री सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता सुरक्षा से कोई समझौता किए बिना यात्रियों को बाहर निकालना है। उन्होंने कहा कि विमान में सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की कुल संख्या के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: खत्म होगी हवाई सफर की मुश्किलें, SpiceJet ने उठाया बड़ा कदम

उन्होंने कहा कि विमान बीच में ही फंस गया है जिससे कोई विमान न तो उड़ान भर पा रहा है और न ही कोई यहां उतर पा रहा है। विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा है कि विमान में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं और उन्हें सामान्य तरीके से बाहर निकाला जा रहा है। शिरडी मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर है और प्रसिद्ध तीर्थस्थल है जहां बाहर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज