स्पाइडरमैन: होमकमिंग है एक बेहतरीन पेशकश, मिस नहीं करें

By प्रीटी | Jul 10, 2017

हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडरमैनः होमकमिंग' को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज था कि श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' को ज्यादा स्क्रीन्स ही नहीं मिल पाईं और तो और सिनेमाघरों ने दर्शकों की रुचि देखते हुए सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को भी जल्द अलविदा कह कर स्पाडरमैन को जगह दे दी। हिंदी में भी डब इस फिल्म को थ्री डी आईमैक्स में देखेंगे तो बहुत मजा आयेगा। आकाश में लड़ाई के दृश्य आपको रोमांचित कर देंगे। इस फिल्म का सीक्वेल भी बनाने की घोषणा अभी ही कर दी गयी है जोकि 2019 में आयेगा। हिंदी में डब फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज दी है जिससे भारतीय दर्शकों को फिल्म के साथ अपनापन लगे।

सरकार के एक फैसले से नाराज एड्रियन टूमस (माइकल कीटन) अपने साथियों के साथ मिलकर एलियंस के मलबे से हासिल की गई बेशकीमती धातुओं से खतरनाक हथियार बनाता है और अपने लिए खतरनाक वल्चर सूट बनाता है। इस सूट की मदद से वह आसमान में उड़ सकता है और बड़े से बड़े अपराध को आसानी से अंजाम दे सकता है। एक दिन बतौर स्पाइडरमैन पीटर की मुठभेड़ एटीएम लूटने की कोशिश कर रहे लुटेरों से होती है, जो कि खतरनाक हथियारों से लैस थे। अब पीटर इन हथियारों को बनाने वालों की तलाश में लग जाता है। इस दौरान उसको कई बार मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ता है।

 

बतौर स्पाइडरमैन टॉम हॉलैंड ने बढ़िया काम किया है। माइकल किटोन फिल्म में मुख्य विलेन हैं और वह काफी खतरनाक लगते हैं। वॉशिंगटन डीसी में स्पाइडरमैन के अपने स्कूल फ्रेंड्स को बचाने के सीन भी बहुत जबर्दस्त तरीके से फिल्माये गये हैं। इस फिल्म में टेक्नॉलजी का काफी इस्तेमाल किया गया है, जोकि फिल्म का सशक्त पक्ष है।

 

कलाकार- टॉम हॉलैंड, माइकल कीटन, रॉबर्ट डॉनी जूनियर, मरिसा टॉमी, जॉन फैव्रो, जेंडेआ और निर्देशक जॉन वाट्स।

 

प्रीटी

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला