बिना पासपोर्ट यात्रा करने वाले श्रीलंकाई नागरिक को तिरुवनंतपुरम में पकड़ा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 05, 2019

तिरुवनंतपुरम। श्रीलंका के एक नागरिक के पास वैध यात्रा दस्तावेज नहीं होने पर उसे यहां हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि खुद को मलुगे जुथ सेल्फोन डायर बताने वाले व्यक्ति को कल रात शहर के थमपानूर बस टर्मिनल में पकड़ा गया। उसने जांचकर्ताओं को बताया कि यात्रा के दौरान उसका बैग, पासपोर्ट, वीजा और अन्य दस्तावेज चोरी हो गए हैं। हालांकि, उसने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया कि वह किस तरह से दक्षिण राज्य पहुंचा।

इसे भी पढ़ें: आतंकी संगठन एनटीजे का वित्तीय नियंत्रक गिरफ्तार: श्रीलंका बम हमले

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने सभी जांच एजेंसियों को उसकी हिरासत के बारे में बता दिया है। अब, खुफिया ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। आईबी रिपोर्ट के आधार पर हम आगे की कार्रवाई करेंगे। अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने दावा किया कि वह 20 फरवरी को केरल पहुंचा था।

इसे भी पढ़ें: अवैध वीजा के आरोप में श्रीलंका ने पाकिस्तानी नागरिक सहित 4 लोग को किया गिरफ्तार

श्रीलंकाई व्यक्ति को हिरासत में लिए जाने को इस लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि ऐसी रिपोर्टें आ रही थी कि श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर विस्फोटों को अंजाम देने वाले कथित तौर पर यात्रा कर चुके हैं। गौरतलब है कि श्रीलंका में 21 फरवरी को एक महिला सहित नौ आत्मघाती हमलावरों ने तीन चर्च और तीन लग्जरी होटलों में विस्फोट किया था जिसमें 253 लोगों की मौत हो गई थी और 500 से अधिक घायल हो गये थे।

प्रमुख खबरें

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप