सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के 7 करोड़ कमाती हैं स्टार किम कर्दाशियां?

By रेनू तिवारी | May 05, 2019

सोशल मीडिया अब ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया हैं जहां से लोग स्टार बनने लगे है। साथ ही साथ उनके बैंक बैलेंस के जीरों भी बढ़ते जा रहे हैं। यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक, फेसबुक से ट्वीटर तक हर प्लेटफॉर्म पर लोग अपने कमेंट, फोटोज और वीडियो भर- भर डालते हैँ, लोग अपने फॉलोअर्स और यूट्यूब वीडियोज़ पर आए व्यूज के चलते अच्छी कमाई कर सकते हैं। और वायरल हुए वीडियोज लोगों को सोशल मीडिया का स्टार बना देते हैं। यहीं से लोग खूब पैसा भी कमाते हैं। हॉलीवुड की एक टीवी स्टार के बारे में भी कुछ ऐसी ही बात सामने आ रही है।

जी हां इसी सोशल मीडिया से स्टार बनी किम कर्दाशियां तो इस प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर पोस्ट करके इतना कमाती हैं जितना तो 4-5 फिल्में करके एवरेज बॉलीवुड एक्ट्रेस कमाती हैं। अमेरिकन टीवी रियल‍िटी शो स्टार किम कर्दाशियां के लीगल दस्तावेजों से सामने आया है जिससे उनके आय का पता चला हैं।

इन दस्तावेजों के अनुसार उन्हें एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लगभग 3 लाख डॉलर्स (लगभग 2 करोड़) से लेकर 5 लाख डॉलर्स (लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये) ऑफर होते हैं। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार, किम की कंपनी जल्द ही उनके लीगल दस्तावेजों को अपडेट कराने जा रही है और इससे उनकी कमाई का आंकड़ा बढ़कर 1 मिलियन डॉलर्स यानि लगभग 7 करोड़ रुपये हो सकता है।

 

प्रमुख खबरें

Mamata Banerjee ने नहीं दी PM Modi की बर्धमान रैली को इजाजत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi नहीं लड़ेंगे इन सीटों से चुनाव, बड़ी वजह आई सामने

Ayushman Bharat Yojana 2024: 30 अप्रैल को मनाया जा रहा आयुष्मान भारत योजना, जानिए कैसे हुई इसकी शुरूआत

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत