ममता का दावा TMC नेताओं के साथ हुई हाथापाई, कहा- सुपर इमरजेंसी जैसे हालात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 02, 2018

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने दावा किया कि असम-एनआरसी मुद्दे को लेकर सिलचर के दौरे पर गए पार्टी के एक प्रतिनिधमंडल से हवाईअड्डे पर हाथापाई की गई। उन्होंने भाजपा पर देश में ‘सुपर इमरजेंसी’ थोपने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस घटना से भाजपा का पर्दाफाश हो गया है और जानना चाहा कि किस कानून के तहत तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल को सिलचर हवाईअड्डे पर रोका गया।

दिल्ली से यहां पहुंचने पर ममता ने संवाददाताओं से कहा कि जब वह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से एनआरसी के मुद्दे पर मिली थीं तो उन्होंने आश्वासन दिया था कि किसी को भी परेशान नहीं किया जाएगा। उन्होंने दावा किया, ‘लेकिन तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को (सिलचर) हवाईअड्डे से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई। उनके साथ हाथापाई की गई। महिला सदस्यों को भी नहीं बख्शा गया।’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा, ‘देश में सुपर इमरजेंसी है। भाजपा की राजनीति का पर्दाफाश हो गया। वे (भाजपा) बाहुबल दिखा रहे हैं। वे तथ्यों को दबा रहे हैं। अगर वहां (असम में) शांति है, उन्होंने निषेधाज्ञा क्यों लगा रखी है? असम के लोगों में घबड़ाहट है।’ बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता असम में आम लोगों से मिलने गए थे क्योंकि 30 जुलाई को जारी किये गए एनआरसी के अंतिम मसौदे में 40 लाख निवासियों के नाम नहीं हैं।

प्रमुख खबरें

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की

LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

महाराष्ट्र कांग्रेस पर अब सपा विधायक ने उठाए सवाल, कहा- मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन कैंडिडेट...