सुष्मिता सेन ने शेयर की कोरोना वायरस को खत्म करने की ये दवा, यह वाकई इफेक्टिव है!

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2020

देशभर में लॉक डाउन की स्थिति हैं। ऐसे में हमारी सरकारे हमसे घर में रहने की अपील कर रही हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को कम करने के लिए एक मात्र ये ही तरीका है कि घर से बाहर निकलना बंद करके कोरोना की चैन को काट दिया जाए। कोरोना वायरस की अबतक कोई दवाई नहीं मिली हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: यूरोप में कोरोना वायरस से 15 हजार से अधिक की मौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया पर कोविड 19 को खत्म करने की दवाई शेयर की हैं। सुष्मिता सेन ने  एक तस्वीर पोस्ट की हैं जिसपर उस दवाई का नाम लिखा है।  आप भी देखिए दवाई की तस्वीर...


सुष्मिता ने एक दवा की बोतल को शेयर किया हैं जिसपर COVID-19 Medicine-STAY AT HOME. सुष्मिता सेन भी ये मान चुकी हैं कि कोरोना से निपटने का केवल एक मात्र यहीं तरीका है कि घर पर ही रहे बाहर न जाए। 

 

इसे भी पढ़ें: सरकार ने 35 प्राइवेट लैब को भी दी कोरोना परीक्षण की मंजूरी, देखिए पूरी लिस्ट

आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने तो पूरी दुनिया की रफ्तार को रोक दिया है। अभी तक कोरोना को खत्म करने की किसी दवाई की खोज नहीं हुई हैं। कोरोना ने कुछ ही दिनो में पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया हैं। चीन, अमेरिका, इटली, स्पेन जैसी बड़ी विश्व ताकतों को कोरोना ने पस्त कर दिया है। भारत ही अभी एक ऐसा देश है जहां कोरोना का खतरा इतना खतरनाक हो सकता है जिससे भारत सालों पीछे हो जाये। भारत सरकार ने कोरोना को रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है।

 

लॉकडाउन के कारण इस समय पूरा देश घर में कैद है लेकिन ऐसे में भी हजारों लोग ऐसे हैं जो घरों के बाहर घूं रहे हैं। पुलिस की सख्ती के बाद भी  लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। घर से बाहर निकलने वालों को अभी कोरोना की गंभीरता का अंदाजा नहीं है शायद। कोरोना को रोकने के लिए सरकार ने सब कुछ बंद कर दिया है रेलवे, उड़ाने, सड़को की आवाजाही। ऐसा युद्ध की स्थिति में भी नहीं किया गया था। 


प्रमुख खबरें

Rishikesh के निकट लक्ष्मण झूला क्षेत्र में दो लोग Ganga में डूबे, तलाश जारी

Startup 10 साल में 300 गुना बढ़े, यूनिकॉर्न का घर बना भारत : केंद्रीय मंत्री Jitendra Singh

बिन पानी मछली की तरह तड़प रहे हैं, Congress-SP और BSP पर Yogi Adityanath का तंज

सर्वखाप ने BJP व JJP के सार्वजनिक कार्यक्रमों के बहिष्कार का निर्णय लिया