Aarya 3 is Back! Sushmita Sen ने मशहूर सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू की, प्रोमो की Video शेयर की

By रेनू तिवारी | Jan 30, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जिन्होंने अपनी वेब सीरीज आर्या से बहुतों का दिल जीता हैं। अब आर्या के दो सीजन के सुपरहिट होने के बाद एक्ट्रेस ने तीसरे सीजन की की शूटिंग शुरू कर दी है। पहले दो सीज़न के सफल होने के बाद निर्माता आर्या 3 के साथ फिर से वापस आ गए हैं। इस बार कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न के साथ आगे की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। सुष्मिता ने ट्विटर पर शूटिंग के बारे में प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Korean Star Song Joong-ki ने की शादी की घोषणा, गलती से गर्लफ्रेंड हो गयी थी Pregnant? अब बसाने जा रहे हैं घर

सुष्मिता सेन ने शुरू की आर्या 3 की शूटिंग

आर्या की कहानी में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा सहयोग से बनाया गया आर्या सीज़न 3 का प्रीमियर पिछले दो सीज़न की तरह ही डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगा। 30 जनवरी को सुष्मिता ने ट्विटर पर सीज़न 3 की शूटिंग की शुरुआत की घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया।

 

इसे भी पढ़ें: Tina Datta Eviction । Bigg Boss 16 के घर से बेघर होकर खुश है अभिनेत्री, Shalin Bhanot के साथ रिश्ते को लेकर कही ये बात


वीडियो में एक्ट्रेस बंदूक लोड करते समय सिगार काटती और जलाती नजर आ रही हैं। सस्पेंस भरे गाने के बाद, अभिनेत्री को सिगार पीते हुए देखा जा सकता है। शूटिंग शुरू होने के बारे में अपनी खुशी साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “वह वापस आ गई है। #HotstarSpecials #Aarya3, अब शूटिंग कर रही है। जल्द आ रहा है सिर्फ Disney Plus HS #AaryaS3OnHotstar पर।”

आर्या सीजन 3 पर सुष्मिता सेन ने क्या कहा?

इससे पहले आर्या के नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता सेन ने कहा, “यह आर्या सरीन के लिए एक नई सुबह है। सीज़न 3 में आर्या अपने अतीत की बाधाओं से मुक्त होकर अपनी कहानी शुरू कर रही है। आर्या की भूमिका को फिर से निभाना पुरानी जींस में फिसलने जैसा है। राम माधवानी और डिज़्नी+ हॉटस्टार टीम के साथ वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। दर्शकों ने आर्या पर जो प्यार और सराहना की है, उसे लौटाने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती।”

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान