हम साथ साथ हैं के बाद अब इस फिल्म में सैफ के साथ नज़र आएंगी तब्बू

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 05, 2019

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक नितिन कक्कड़ ने कहा है कि वह अपनी अगली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान और तब्बू को नए अवतार में पेश करेंगे। इस फिल्म में सैफ और तब्बू 1999 में आई ‘हम साथ साथ हैं’ के बाद एक फिर से काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: दीपिका को नहीं बल्कि इस लेडी को गुलाब देते नजर आए रणवीर सिंह, फिर लेडी ने किया KISS

निर्देशक ककक्ड़ ने कहा कि आप सैफ को ऐसे अवतार में देखेंगे जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। तब्बू को भी एक अलग अंदाज में देखेंगे। वे साथ में काम करने के लिए शानदार लोग हैं। मेरे लिए यह अच्छा अनुभव है। ककक्ड़ को ‘फिल्मिस्तान’ फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

इसे भी पढ़ें: दहेज को तोहफ़े का नाम देने वालों पर परिणीति चोपड़ा को आता है ख़ूब गुस्सा

निर्देशक ने कहा कि सैफ और तब्बू फिल्म की कहानी के हिसाब से उपयुक्त थे इसलिए उन्हें फिल्म में लिया गया है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए कलाकारों की उम्र मायने नहीं रखती है। कहानी की जो मांग होती है उसके अनुसार चलते हैं और जरूरत के हिसाब से लुक बनाते हैं।

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन की दरियादिली, इस अनोखे अंदाज से करेंगे किसानों की मदद

फिल्म में तब्बू अतिथि भूमिका में हैं जबकि सैफ अलाइया फर्नीचरवाला के पिता की भूमिका में होंगे। फर्नीचरवाला इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं। फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

क्या है सिख फॉर जस्टिस, क्यों भारत ने लगाया इस संगठन पर बैन, AAP पर लगे आतंकी गुट से संबंधों के आरोप

Prabhasakshi Newsroom | अयोध्या का राम मंदिर बेकार है, मंदिर का पूरा नक्शा खराब है..., समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव के बयान से खड़ा हुआ विवाद

बिहार की पांच लोकसभा सीट पर सुबह 11 बजे तक 24.41 प्रतिशत मतदान

MS Dhoni की पैर की मांसपेशियां फट चुकीं, फिर भी CSK के खेल रहे है IPL