आईसीसी आचार संहिता के उल्लंघन के लिए ताइजुल पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 26, 2022

दुबई| बांग्लादेश के स्पिनर ताइजुल इस्लाम पर ढाका में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन आईसीसी आचार संहिता के लेवल एक के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया।

ताइजुल को खिलाड़ियों और खिलाड़ियों के सहयोगी स्टाफ से संबंधित आईसीसी आचार संहिता के नियम 2.9 के उल्लंघन का दोषी पाया गयाजो अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान खिलाड़ी की ओर या उसके समीप अनुचित या खतरनाक तरीके से गेंद फेंकने से जुड़ा है। मैच फीस की कटौती के अलावा ताइजुल के अनुशासनात्मक रिकॉर्ड में एक डिमेरिट अंक जुड़ गया। यह 24 महीने के समय में ताइजुल का पहला अपराध है।

यह घटना बुधवार को श्रीलंका की पारी के 69वें ओवर में हुई जब ताइजुल ने गेंदबाजी के बाद गेंद को रोका और इसे एंजेलो मैथ्यूज की ओर फेंका दिया जो उन्हें जाकर लगी। मैथ्यूज क्रीज पर खड़े थे और उनका रन लेने का कोई इरादा नहीं था।

ताइजुल ने अपराध स्वीकार करने के अलावा आईसीसी के मैच रैफरी के एलीट पैनल के क्रिस ब्रॉड की प्रस्तावित सजा भी स्वीकार कर ली जिससे औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी।

प्रमुख खबरें

Goldy Brar Murder In California | क्या सच में कैलिफोर्निया में मार डाला गया गैंगस्टर गोल्डी बरार? अमेरिकी पुलिस ने बयान जारी करके किए चौंकाने वाले खुलासे

Indigo ने IGI Airport से यात्रियों के लिए शुरू की खास पहल, अब मिलेगी स्पेशल मदद, देखें डिटेल्स

Google में कर्मचारियों की नौकरी पर लटक रही तलवार, लगातार जा रही नौकरी

लोकसभा चुनाव 2024: कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव