कोरोना से उबरने के बाद कमजोरी महसूस कर रही हैं तमन्ना भाटिया, देखें वर्कआउट का वीडियो

By रेनू तिवारी | Oct 28, 2020

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर हाल ही में खबरे शेयर की थी कि वह कोविड 19 से संक्रमित है और अपने इलाज के लिए वह अस्पताल में हैं। कोरोना से जंग जीतने के बाद भी उन्होंने अपने फैंस को अपने ठीक होने की जानकारी दी। जैसा की हम सब जानते हैं कि कोविड बेहद खतरनाक बीमारी है। कोविड के संक्रमण के बाद शरीर पर काफी ज्यादा बुरा प्रभाव भी पड़ता है काफी वीकनेस भी हो जाती हैं। ऐसे में अपने आप का बुहत ज्यादा ध्यान रखना होता हैं।

इसे भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर इच्छाधारी नागिन बनने जा रही हैं श्रद्धा कपूर, क्या श्रीदेवी को दे पाएंगी टक्कर? 

कोविड से जंग जीतने के बाद अब तमन्ना भाटिया वापस काम पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। वह धीरे धीरे अपना वर्कआउट शुरू कर रही हैं। कोरोनवायरस से उबरने के बाद तमन्ना भाटिया अपने फिटनेस ट्रेनर योगेश भटेजा के साथ काम करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि तमन्ना छोटे पुश-अप करती नजर आ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' का नया गाना 'बसंती' रिलीज, मनोज बाजपेयी-करिश्मा तन्ना ने लगाए ठुमके  

 16 अक्टूबर को, वह तीन मिनट लंबे वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर गई, जिसमें उन्होंने कोविद -19 के दौरान किए गये संघर्ष की व्याख्या की।इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री कोरोनावायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया और मुंबई में अपने घर लौट आई।

 

तमन्ना भाटिया ने वेब सीरीज और कुछ विज्ञापनों की शूटिंग के बाद 4 अक्टूबर को कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उनको हल्के कुछ लक्षण दिखाए दिए जिसके बाद उन्होंने खुद को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा लिया। अस्पताल में भर्ती होने के तीन दिनों के बाद, तमन्ना को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और अंततः कोरोनवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया गया। हैदराबाद में 14-दिवसीय संगरोध के बाद, वह मुंबई लौट आई।



प्रमुख खबरें

प्याज निर्यात से प्रतिबंध हटाने से पहले निर्वाचन आयोग की अनुमति ली गई : सूत्र

रूसी हमले में यूक्रेन का गांव बुरी तरह क्षतिग्रस्त, भागने को मजबूर हुए ग्रामीण

Gurugram में व्हाट्सएप के जरिए देहव्यापार गिरोह चलाने का आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Summer Season: ग्रीन टी गर्मियों में आपके मूड और एनर्जी के लेवल को कैसे बढ़ाती है, इम्यूनिटी होगी स्ट्रांग