कार एक्सीडेंट का शिकार हुआ बॉलीवुड का ये कलाकार, पत्नी की हालत भी गंभीर

By रेनू तिवारी | Oct 29, 2019

लोकप्रिय मिमिक्री कलाकार और अभिनेता मानो का 28 अक्टूबर को चेन्नई में एक दुखद दुर्घटना में निधन हो गया। घटना के समय मानो अपनी पत्नी के साथ कार में थे कार को मानो ही चला रथे थे अचानक कार ने नियंत्रण खो दिया और कार खंबे से जा टकराई इस दुर्घटना में मानों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पत्नी को गंभीर चोटें आईं। डाक्टरो के मुताबिक पत्नी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। 

इसे भी पढ़ें: एक्टर विश्व भानू ने लगाया मुस्लिम पड़ोसियों पर दिवाली नहीं मनाने का आरोप, पुलिस ने बताया गलत

उनकी पत्नी को शहर के रामचंद्र अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया। उसका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने कहा कि वह अभी भी गंभीर अवस्था में है। मनो और उसकी पत्नी की सात साल की लड़की है। जो इस समय दोनों के साथ नहीं थी। 

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से गैंगस्टर इकबाल मिर्ची से कनेक्शन को लेकर होगी पूछताछ

मनो की असामयिक मृत्यु से इंडस्ट्री  में उनके दोस्तों और सहकर्मी को बड़ा झटका लगा है। जनसंपर्क अधिकारी जॉन ने अपने सोशल मीडिय अकाउंट पर दुर्घटना का विवरण दिया। उन्होंने लिखा, "मल्टी टैलेंटेड एक्टर #Mano Died में एक एक्सीडेंट में उनको हम सबने खो दिया। उनकी पत्नी रामचंद्र हॉस्पिटल आईसीयू में हैं। उनका इलाज चल रहा है। खबर सुनकर चौंक गए। 

प्रमुख खबरें

खूबसूरत सजावट, महलों वाले असाधारण झूमर... तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी का संगीत प्रोग्राम हुआ था बेहद खास | Watch Video

राजस्थान सरकार सुनिश्चित करे कि प्रदेश में कोई बाल विवाह नहीं हो : High Court

दिल्ली के स्कूलों में फर्जी बम का खतरा, दिल्ली सरकार ने सुरक्षा बनाए रखने के लिए जारी की एडवाइजरी

प्रिय नरेंद्र के दोस्त के पास जिनपिंग, यूरोप में कमजोर होती पकड़ के बीच चीनी राष्ट्रपति मैक्रों से क्या करेंगे मिन्नत?