तारकिशोर प्रसाद ने आजाद की टिप्पणी का जिक्र कर महागठबंधन को घेरा, बोले- मुद्दाविहीन सरकार के गठन का ऐसा ही होता है भविष्य

By अनुराग गुप्ता | Aug 18, 2022

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता तारकिशोर प्रसाद ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा और इसे मुद्दाविहीन सरकार करार दिया। इसी बीच तारकिशोर प्रसाद ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के बयान का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता जब ऐसा कह रहे हैं तो घटक दलों में कितना तनाव होगा।

इसे भी पढ़ें: बिहार में लागू होगा दिल्ली का शिक्षा मॉडल! अरविंद केजरीवाल बोले- भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाना है 

महागठबंधन में है काफी तनाव !

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार के साथ महागठबंधन में कई दल जुड़े हुए हैं... कांग्रेस भी इस गठबंधन में शामिल है। उनके वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि बिहार के मंत्रिमंडल में कांग्रेस की हिस्सेदारी काफी कम है।

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस के इनते बड़े नेता ऐसी बात कर रहे हैं तो आप समझ सकते हैं कि इनके घटक दलों में कितना तनाव है। जब मुद्दाविहीन सरकार का गठन होता है तो इसका भविष्य इसी प्रकार का होता है।

इसे भी पढ़ें: 'जंगलराज की तरफ लौट रहा बिहार', रविशंकर प्रसाद ने नीतीश सरकार को घेरा

कांग्रेस को नहीं मिली उचित हिस्सेदारी

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा था कि गैर भाजपा दलों का मिलकर सरकार बनाना स्वागत योग्य कदम है, लेकिन कांग्रेस को उचित हिस्सेदारी नहीं मिली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि महागठबंधन में कांग्रेस को छोड़कर अन्य घटक दलों को अच्छी संख्या में मंत्री पद मिले हैं। ऐसे में कांग्रेस को कम से कम 4 मंत्री पद मिलने चाहिए थे।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections: समाजवादी पार्टी की सोशल इंजीनियरिंग की परीक्षा भी है यह चुनाव

हाई ब्लड प्रेशर से तुरंत राहत पाने के लिए, अपनाएं ये 4 उपाय

केंद्र में BSP की सरकार बनी तो बुंदेलखंड अलग राज्य बनेगा : Mayawati

लखनऊ की पूर्वी विधानसभा सीट पर भी होगा 20 मई को मतदान, इस सीट पर लगातार है बीजेपी का कब्जा