राजामौली की फिल्म 'RRR' का टीजर रिलीज, देखिए भीम का दमदार अंदाज

By रेनू तिवारी | Oct 22, 2020

राम चरण ने गुरुवार को एसएस राजामौली की आरआरआर से जूनियर एनटीआर के किरदार कोमाराम भीम को बिल्कुल नए टीज़र के साथ पेश करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अभिनेता राम चरण ने एसएस राजामौली द्वारा आगामी तेलुगु फिल्म आरआरआर से जूनियर एनटीआर के चरित्र को पेश टीजर में पेश किया है। यह टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। पूरा वीडियो, जो जूनियर एनटीआर के कोमाराम भीम के चरित्र पर केंद्रित है।

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को बहन प्रियंका ने दी जन्मदिन की कुछ इस अंदाज में बधाई, देखें तस्वीर 

 

टीजर को लेकर पहले से ही घोषणा कर दी गयी थी लेकिन यह टीजर सहीं समय पर रिलीज नहीं हुआ। एक घंटे की देरी से रिलीज हुए इस टीजर पर राणा दग्गुबाती समेत कई लोगों ने कमेंट भी किया। जैसा कि एसएस राजामौली ने वादा किया था, भीम के लिए रामाराजू का टीज़र सुबह 11.30 बजे जारी किया गया। टीजर के तेलुगु वर्जन को शेयर करने के लिए राम चरण ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने इसे अपने प्यारे भाई जूनियर एनटीआर के लिए एक उपहार कहा है। टीज़र को साझा करते हुए, राम चरण ने लिखा, "अंत में, यहाँ शक्तिशाली भीम है! आपको मेरी तरफ से ये गिफ्च  मेरे प्यारे भाई।

रामाराजू की आनेवाली मेगा फिल्म भीम के पाँच भाषाओं में रिलीज़ किया गया और राम चरण ने पहली बार सभी भाषाओं में इसके लिए डब किया। एक मिनट 30 सेकंड के लंबे टीज़र में कोमाराम भीम की शक्ति, साहस और दृढ़ संकल्प के बारे में बताया गया।


राम चरण के अल्लूरी सीतारामाराजू आग का प्रतिनिधित्व करते हैं, वहीं जूनियर एनटीआर के कोमाराम भीम पानी का प्रतिनिधित्व करते हैं। टीजर जूनियर एनटीआर के लिए जन्मदिन का उपहार माना जा रहा है। कोरोनावायरस महामारी के कारण, RRR टीम इसे 20 मई को जारी नहीं कर सकी।

 

यहां देखे टीजर 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला