अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान तेलंगाना की महिला वन अधिकारी पर हमला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 30, 2019

हैदराबाद। मनछेरियल जिले में मंगलवार को वन विभाग की भूमि पर कथित रूप से अवैध वृक्षारोपण हटाने के लिए अपने सहकर्मियों के साथ गयीं एक महिला वन अधिकारी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हालिया महीनों में इस प्रकार की यह दूसरी घटना है। नेन्नेल मंडल के कोठापल्ली गांव के समीप वन अधिकारी स्वप्ना इस हमले में मामूली रूप से घायल हो गयीं । उन पर तथा उनके विभाग के सहकर्मियों पर भीड़ ने हमला कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: बच्चों में विज्ञान में रुचि पैदा करने के लिए विज्ञान मंथन यात्रा

राज्य के प्रधान मुख्य वन संरक्षक आर सोभा ने यह जानकारी दी।महिला वन अधिकारी स्टाफ के अन्य कर्मियों के साथ वन विभाग की जमीन से आम के पौधों के अवैध वृक्षारोपण को हटवाने गयी थीं । बुधवार को घटी इस घटना में भीड़ ने विभाग के कर्मचारियों पर मिर्च पाउडर से हमला किया। इसके बाद हुई धक्का मुक्की में महिला अधिकारी घायल हो गयीं।

इसे भी पढ़ें: पाई पाई को तरसते पाक को एक और झटका, लंदन में ''दबे'' खजाने को पाने का सपना टूटा

महिला अधिकारी को लगी चोटों के उपचार के लिए उन्हें समीप के एक अस्पताल में ले जाया गया। संपर्क करने पर जिले के पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Sikkim Elections 2024: पूर्व सीएम चामलिंग ने राज्य में लगाया कुशासन का आरोप, कहा- यह आखिरी मौका

Breaking News: तमिलनाडु में बेहद दर्दनाक हादसा! कन्नियाकुमारी तट के पास 5 मेडिकल छात्र समुद्र में डूब गए

जयशंकर ने किया पश्चिमी देशों के दबाव का जिक्र, फिर भी...क्यों रूस नहीं भूल पाएगा ये अहसान?

Karnataka BJP Animated Clip | जेपी नड्डा, अमित मालवीय और कर्नाटक BJP अध्यक्ष पर केस दर्ज, एनिमेटेड वीडियो मामले में कांग्रेस ने कराई FIR