प्रभास की राह पर तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा, राजमौली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री!

By रेनू तिवारी | Nov 27, 2020

सिनेमा के बाहुबली प्रभास और निर्देशक एसएस राजामौली को अंतरराष्ट्रीय पहचान तब मिली जब बाहुबली सीरीज ने देश की सीमाओं को पार कर दुनिया भर में ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई।प्रभास और एसएस राजामौली की जोड़ी हिट रही। ये पहली बार नहीं था कि ये दोनों साथ काम कर रहे हों बाहुबली से पहले, सफल जोड़ी ने पहली बार फिल्म छत्रपति के लिए हाथ मिलाया, जो 2015 में रिलीज़ हुई।

इसे भी पढ़ें: मिर्जापुर के रॉबिन प्रियांशु पेनयुली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, देखें पहाड़ी शादी की तस्वीरें   

 फिल्म टॉलीवुड में एक स्लीपर हिट बन गई और इसे दर्शकों और समीक्षकों द्वारा समान रूप से पसंद किया गया। 27 नवंबर को, यह घोषणा की गई कि फिल्म छत्रपति को हिंदी में तेलुगु नायक बेलमकोंडा साई श्रीनिवास के साथ बनाया जाएगा। यानी की फिल्म छत्रपति से बेलमकोंडा साई श्रीनिवास की बॉलीवुड एंट्री होने जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: 26/11 के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बन रही फिल्म, महेश बाबू ने शेयर की वीडियो  

 छत्रपति का हिंदी संस्करण वीवी विनायक द्वारा निर्देशित किया जाएगा। पेन स्टूडियोज के बैनर में फिल्म छत्रपति का हिंदी रीमेक के रूप में निर्माण किया जाएगा। निर्देशक एसएस राजामौली की छत्रपति प्रभास, श्रिया सरन, शफी और अनुभवी अभिनेत्री भानुप्रिया के साथ मुख्य भूमिकाओं में एक एक्शन ड्रामा है। छत्रपति की कहानी राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई थी और लोकप्रिय निर्माता एएम रत्नम द्वारा लिखे गए संवाद थे।


प्रमुख खबरें

Aam Aadmi Party के प्रचार गीत को Election Commission ने मंजूरी दी

Rajasthan: प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिवार वालों ने उसके पति की पिटाई की और उसकी नाक काट दी

अज्ञात हमलावरों ने की दो ग्रामीणों की हत्या, पुलिस मामले के जांच में जुटी

Rohith Vemula Suicide Case: परिवार तेलंगाना पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती