26/11 के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बन रही फिल्म, महेश बाबू ने शेयर की वीडियो

26/11 के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बन रही फिल्म, महेश बाबू ने शेयर की वीडियो

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने मेजर के बारे में बात करते हुए अदीवी सेष का एक वीडियो साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने शुक्रवार को आगामी फिल्म मेजर से अभिनेता अदीवी सेष (Adivi Sesh) के लुक को अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। फिल्म मेजर में अदीवी सेष 26/11 के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म उनकी जिंदगी पर आधारित एक बायोपिक है। संदीप उन्नीकृष्णन की पुण्यतिथि पर, मेजर फिल्म के निर्माताओं ने संदीप उन्नीकृष्णन के रूप में अभिनेता अदीवी सेष का लुक टेस्ट वीडियो शेयर करते हुए नायक को श्रद्धांजलि दी। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित फिल्म मेजर में संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका अदीवी सेष निभाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: क्राइम-थ्रिलर के बाद विक्रांत मैसी पर चढ़ा रोमांस का खुमार, एक और रोमांटिक फिल्म साइन की 

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने मेजर के बारे में बात करते हुए अदीवी सेष का एक वीडियो साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। सरिलरु नीकेवरु अभिनेता ने फिल्म के लिए मेजर की पूरी टीम को शुभकामना दी।महेश बाबू मेजर के निर्माताओं में से एक हैं। उन्होंने लिखा, "#MajorBeginnings राष्ट्र के नायक, प्रेरणादायक नायक, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरक यात्रा के लिए, @ AdiviSesh और पूरी टीम को शुभकामनाएं।" 

इसे भी पढ़ें: भाई और बेटे को साथ लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं सनी देओल, सामने आयी तगड़ी जानकारी   

वीडियो में, अदीवी सेष ने संदीप उन्नीकृष्णन की अपनी स्मृति के बारे में बताया और मेजर में उनके लुक को चित्रित किया। उन्होंने कहा, "मैं केवल यह कह सकता हूं कि उन्होंने मेरे जीवन को उनके बारे में जानने वाले पहले क्षण से प्रभावित किया। यह 2008 की बात है, मुझे याद है जब मैंने उनकी तस्वीर देखी थी, तो सभी चैनलों पर छप गई थी। मुझे नहीं पता था कि यह चैनल पर क्यों चल रही है। यह, मैं सोचता रहा कि यह आदमी कौन है।

उन्होंने यह भी कहा, "उनकी आँखों में एक मुस्कुराहट थी, मैं इसे समझ नहीं सका। बाद में मुझे पता चला कि वह मेरे परिवार में से एक हो सकता थे। एक चचेरे भाई ने बताया कि वो कौन थे और फिर मुझे पता चला, वह मेजर संदीप उन्नीकृष्णन थे और उन्होंने देश के लिए अपनी जान दे दी थी। मैं अब उस प्रतिष्ठित पासपोर्ट तस्वीर को देखना बंद नहीं कर सकता।"

आप भी देखें वीडियो टेस्ट