मिर्जापुर के रॉबिन प्रियांशु पेनयुली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, देखें पहाड़ी शादी की तस्वीरें

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 27, 2020   15:44
  • Like
मिर्जापुर के रॉबिन प्रियांशु पेनयुली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, देखें पहाड़ी शादी की तस्वीरें

हम आराम से ज़िन्दगी बसर कर रहे थे, यह नहीं जानते थे कि हमारे रास्ते में क्या आने वाला है। जब से हर दिन हमारे कीमती परिवार और प्रियजनों की याद दिलाता हैं। महामारी ने दुनिया भर में शादी की योजना पर रोक लगा दी।

 वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में अपने कम और किरदार से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली प्रियांशु पेनयुली ने अपनी प्रेमिका के साथ 26 नवंबर 2020 को शादी रचाई है। शादी को कोरोना वायरस के खतरे को ध्यान में रखते हुए किया गया। अपने होम टाउन देहरादून में शादी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियांशु 26 नवम्बर (गुरुवार) को अपने गृहनगर देहरादून में वंदना के साथ सात फेरे लिए और दिसम्बर के दूसरे हफ़्ते में मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। शादी के बाद दोनों की तरफ से साझा बयान दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: सुनहरी साड़ी में कियारा ने मचाया धमाल, फिल्म इंदु की जवानी का सिंगल आइटम नंबर रिलीज   

देहरादून में हुई शादी पर प्रियांशु पेनयुली और वंदना जोशी का बयान

2020 की शुरुआत में, हम आराम से ज़िन्दगी बसर कर रहे थे, यह नहीं जानते थे कि हमारे रास्ते में क्या आने वाला है। जब से हर दिन हमारे कीमती परिवार और प्रियजनों की याद दिलाता हैं। महामारी ने दुनिया भर में शादी की योजना पर रोक लगा दी लेकिन वंदना और मैंने इसे अपनी पोसिटीवेली लिया और एक छोटा सा समारोह करने का फैसला किया। आप में से उन लोगों के लिए जो नहीं जो हमारे साथ नहीं हो सकते, मुझे पता है कि आप सभी सर्व-भूत हमारे साथ उपस्तिथ है।

इसे भी पढ़ें: क्राइम-थ्रिलर के बाद विक्रांत मैसी पर चढ़ा रोमांस का खुमार, एक और रोमांटिक फिल्म साइन की  

हमने विवाह की गाँठ को एक रिमाइंडर के रूप में बांधा है हमारे लिए और बाकी सभी कि लिए की जीवन चाहे हमें कहीं भी ले जाए, परिवार पवित्र रहता है और हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन था और जिसने इसे और भी खास बना दिया वह यह अहसास है कि जब चारों ओर सब कुछ आशा से रहित है, तो ईश्वर ने हमें दुनिया में सबसे बड़े आनन्द के साथ शुभकामनाएं दी हैं। एक दूसरे से, हम सबसे अच्छे दोस्त, आत्मा साथी, साझेदार और बराबरी का जीवन भर का वादा करते हैं। आप पूछते हैं कि कोरोनो वायरस के समय में प्यार क्या है? गेब्रियल गार्सिया मार्केज़ के शब्दों में, “यह वह समय था जब वे दोनों एक-दूसरे से सबसे अधिक प्यार करते थे, बिना किसी हड़बड़ी या अधिकता के, जब दोनों विपत्ति पर अपनी अविश्वसनीय जीत के लिए सबसे ज्यादा सचेत और आभारी थे। जीवन उन्हें अभी भी अन्य नैतिक परीक्षणों के साथ प्रस्तुत करेगा, लेकिन यह अब मायने नहीं रखता है। ”







कंगना के खिलाफ राजद्रोह: उच्च न्यायालय ने बांद्रा की अदालत से दस्तावेज मांगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2021   18:22
  • Like
कंगना के खिलाफ राजद्रोह: उच्च न्यायालय ने बांद्रा की अदालत से दस्तावेज मांगे

रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद न्यायमूर्ति एस. एस. शिंदे और न्यायमूर्ति मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की।

मुंबई। बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को बांद्रा की अदालत से कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह मामले से जुड़े दस्तावेज मांगे हैं। रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद न्यायमूर्ति एस. एस. शिंदे और न्यायमूर्ति मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: कंगना के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, अभिनेत्री बोली नेता बनाकर ही रहेंगे

सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मजिस्ट्रेट को ‘‘जल्दबाजी’’ में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए थे और इसमें ‘‘दिमाग नहीं लगाया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किसी मजिस्ट्रेट के समक्ष इस तरह की शिकायत दर्ज करने से पहले कानून में निर्धारित प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया।’’ सिद्दीकी ने कहा कि कानून के मुताबिक, किसी शिकायत को पहले संबंधित थाने के वरिष्ठ निरीक्षक के पास भेजा जाता है। अगर दो हफ्ते के अंदर कोई जवाब नहीं मिलता है तो एक पत्र क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त के पास भेजा जाता है और फिर मजिस्ट्रेट के समक्ष शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।’’ 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत को कांग्रेस विधायक ने कहा नाचने गाने वाली, दिग्विजय बोले-कौन हैं कंगना ?

पीठ ने कहा कि वह जांच के लिए दस्तावेजों को मजिस्ट्रेट की अदालत से मंगाएगी। अदालत ने निर्देश दिया, ‘‘इसलिए इस मामले में हम बांद्रा के मजिस्ट्रेट की अदालत से संबंधित दस्तावेज मंगवाना उपयुक्त समझते हैं।’’ इसके बाद अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख 22 मार्च तय कर दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   15:53
  • Like
करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए।

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। नवजात के नाम की घोषणा होना बाकी है। इंटरनेट पर राउंड करते हुए एक वीडियो में, सारा को परिवार के नये सदस्य के लिए उपहार ले जाते देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान 

 वीडियो में सारा को एक ऑलिव प्लेशूट पहने और अपनी कार से बाहर निकल रही हैं उन्हें हाथ मैं तोहफे वाला बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने पपल्स के साथ भी बातचीत की और उन्हें बधाई देते हुए उन्हें जवाब दिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। उनका भाई इब्राहिम अली खान भी है। सारा ने सैफ और करीना के पहले बेटे तैमूर अली खान के साथ एक करीबी बॉन्डिंग साझा की। रक्षा बंधन के अवसर पर तैमूर के साथ प्रियंका की तस्वीर साझा करने से लेकर उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी शुभकामनाएं देने तक, सारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 







शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   14:30
  • Like
शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान बृहस्पतिवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।

मुम्बई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान बृहस्पतिवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। सूत्रों के अनुसार, सलमान यहां यश राज स्टूडियो में शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगे। शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में आई थी, उसमें भी सलमान अतिथि भूमिका में नजर आए थे।

इसे भी पढ़ें: Drishyam 2 की सफलता के बाद तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी, निर्देशन ने किया खुलासा 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस साल की शुरुआत में सलमान खान और शाहरुख खान  साथ में शूटिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के प्रतिबंधों के कारण, योजना पूरी नहीं हुई।

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। जॉन कथित तौर पर फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनके अलावा, इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका में डिंपल कपाड़िया भी हैं। पठान के निर्माताओं ने फिल्म में एक विशेष कैमियो बनाने के लिए सलमान खान की फिल्म में एंट्री करवायी हैं। फिल्म में सलमान खान अपनी टाइगर वाले रोल में नजर आएंगे। यानी कि पठान और टाइगर एक साथ फिल्म में मिलने वाले हैं।  







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept