मिर्जापुर के रॉबिन प्रियांशु पेनयुली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, देखें पहाड़ी शादी की तस्वीरें

मिर्जापुर के रॉबिन प्रियांशु पेनयुली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, देखें पहाड़ी शादी की तस्वीरें

हम आराम से ज़िन्दगी बसर कर रहे थे, यह नहीं जानते थे कि हमारे रास्ते में क्या आने वाला है। जब से हर दिन हमारे कीमती परिवार और प्रियजनों की याद दिलाता हैं। महामारी ने दुनिया भर में शादी की योजना पर रोक लगा दी।

 वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में अपने कम और किरदार से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली प्रियांशु पेनयुली ने अपनी प्रेमिका के साथ 26 नवंबर 2020 को शादी रचाई है। शादी को कोरोना वायरस के खतरे को ध्यान में रखते हुए किया गया। अपने होम टाउन देहरादून में शादी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियांशु 26 नवम्बर (गुरुवार) को अपने गृहनगर देहरादून में वंदना के साथ सात फेरे लिए और दिसम्बर के दूसरे हफ़्ते में मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। शादी के बाद दोनों की तरफ से साझा बयान दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: सुनहरी साड़ी में कियारा ने मचाया धमाल, फिल्म इंदु की जवानी का सिंगल आइटम नंबर रिलीज   

देहरादून में हुई शादी पर प्रियांशु पेनयुली और वंदना जोशी का बयान

2020 की शुरुआत में, हम आराम से ज़िन्दगी बसर कर रहे थे, यह नहीं जानते थे कि हमारे रास्ते में क्या आने वाला है। जब से हर दिन हमारे कीमती परिवार और प्रियजनों की याद दिलाता हैं। महामारी ने दुनिया भर में शादी की योजना पर रोक लगा दी लेकिन वंदना और मैंने इसे अपनी पोसिटीवेली लिया और एक छोटा सा समारोह करने का फैसला किया। आप में से उन लोगों के लिए जो नहीं जो हमारे साथ नहीं हो सकते, मुझे पता है कि आप सभी सर्व-भूत हमारे साथ उपस्तिथ है।

इसे भी पढ़ें: क्राइम-थ्रिलर के बाद विक्रांत मैसी पर चढ़ा रोमांस का खुमार, एक और रोमांटिक फिल्म साइन की  

हमने विवाह की गाँठ को एक रिमाइंडर के रूप में बांधा है हमारे लिए और बाकी सभी कि लिए की जीवन चाहे हमें कहीं भी ले जाए, परिवार पवित्र रहता है और हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन था और जिसने इसे और भी खास बना दिया वह यह अहसास है कि जब चारों ओर सब कुछ आशा से रहित है, तो ईश्वर ने हमें दुनिया में सबसे बड़े आनन्द के साथ शुभकामनाएं दी हैं। एक दूसरे से, हम सबसे अच्छे दोस्त, आत्मा साथी, साझेदार और बराबरी का जीवन भर का वादा करते हैं। आप पूछते हैं कि कोरोनो वायरस के समय में प्यार क्या है? गेब्रियल गार्सिया मार्केज़ के शब्दों में, “यह वह समय था जब वे दोनों एक-दूसरे से सबसे अधिक प्यार करते थे, बिना किसी हड़बड़ी या अधिकता के, जब दोनों विपत्ति पर अपनी अविश्वसनीय जीत के लिए सबसे ज्यादा सचेत और आभारी थे। जीवन उन्हें अभी भी अन्य नैतिक परीक्षणों के साथ प्रस्तुत करेगा, लेकिन यह अब मायने नहीं रखता है। ”