दिग्विजय ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी नसीहत, कहा- अब आपका कद बढ़ चुका है तो सोच समझ कर बोलें

By सुयश भट्ट | Jun 24, 2021

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू और कश्मीर के सभी राजनीतिक दलों के साथ बैठक पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए उन्हें नसीहत दी कि अब शर्मा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नहीं बल्कि सांसद और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं इसलिए सोच समझकर पत्र लिखा करें।

इसे भी पढ़ें:3 साल बाद हो रही है मध्यप्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक, यह रहेंगें मुद्दे 

दरअसल, दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा,”मेरे J&K के बयान पर बीडी शर्मा जी मेरी जाँच NIA से करवाना चाहते थे।अब J&K पर मोदी जी का सभी राजनीतिक दलों की बैठक करना, क्या पुनर्विचार की श्रेणी में नहीं आता? शर्मा जी आप सांसद व भाजपा के प्रांतीय अध्यक्ष हैं भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नहीं, ज़रा सोच समझ कर पत्र लिखा करें।”

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस के नेता ट्वीट कर जनता को कर रहे है गुमराह: विश्वास सारंग

बता दें कि क्लब हाउस चैट विवाद पर वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ जांच के लिए एनआईए को पत्र लिखा था। दिग्विजय सिंह ने क्लब हाउस चैट में एक बयान में कहा था कि कांग्रेस की सरकार अगर केन्द्र में आती है तो धारा 370 पर पुनिर्विचार किया जा सकता है। इस मामले में बवाल मचने के बाद कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह के बयान से खुद को किनारे कर लिया था।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis