बाथरूम में जबरन घुसकर लड़की के साथ किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

By निधि अविनाश | Oct 13, 2021

निहाल विहार के चंदन विहार इलाके में दो किराएदार ने एक लड़की के साथ जबरन बाथरूम में घुसकर सामुहिक बलात्कार किया है। बता दें कि लड़की नहाने के लिए अपने कमरे से निकली तभी उसके कमरे के बगल में रह रहे दो लड़को ने जबरन बाथरूम में घुसकर अंदर से लॉक लगा दिया और घिनौने वारदात को अंजाम दे दिया। लड़की किसी तरह अपने आपको बचाने में कामयाब हुई और बाथरूम से भाग निकली। पीड़ित लड़की बदहवास हालत में अपने कमरे में पहुंची जहां उसने इस घटना की सारी जानकारी अपने माता-पिता को दी। तब तक दोनों आरोपी फरार हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: नोएडा में दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, मायावती ने योगी सरकार से की सख़्त क़ानूनी कार्रवाई की मांग

पीड़ित के परिवारवालों ने पुलिस को कॉल किया और लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट में वारदात की पुष्टि कर दी गई है और एक 28 साल के मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता किराए के घर में रहती थी जहां उसके बगल में दो लड़के भी किराए पर रहते थे। पीड़िता के बयान के मुताबिक, जब वह नहाने के लिए बाथरूम जा रही थी तभी दोनों आरोपियों ने जबरदस्ती बाथरूम का दरवाजा खोला और अंदर आ गए। बाथरूम को अंदर से लॉक करने के बाद लड़की का मुंह जबरन बंद कर दिया जिससे वह चिल्ला न सके। बता दें कि आरोपियों ने लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी। 

मुंडका इलाक में भी हुआ वारदात

23 साल की लड़की से उसी के पड़ोसी शख्स ने रेप किया। बता दें कि आरोपी ने पीड़िता को बधंक बनाया और फिर वारदात को अंजाम दिया। युवक ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। बता दे कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

प्रमुख खबरें

हिंदुओं के सामूहिक धर्मांतरण मामले में शुआट्स यूनिवर्सिटी के VC को मिलेगी राहत? सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के लिए तय की 14 मई की तारीख

Poorvottar Lok: असम में बाढ़ का प्रकोप, भारी बारिश के कारण जलभराव और भूस्खलन, मणिपुर के चुराचांदपुर में लूटपाट

महाराष्ट्र के अकोला में दो कारों की टक्कर में दो नवजात समेत छह की मौत

Andhra Pradesh Elections: आंध्र प्रदेश की राजनीतिक परिदृश्य से गायब हो चुकी कांग्रेस क्या दिखा पाएगी कोई करिश्मा