प्रधानमंत्री 17वीं लोकसभा में चुनकर आए केन्द्र और राज्य के पूर्व मंत्रियों से मिलेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 09, 2019

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस सप्ताह के अंत में केन्द्र और राज्य में कभी मंत्री रहे और 17वीं लोकसभा चुनाव में निर्वाचित होकर आए भाजपा सदस्यों से भेंट करेंगे। सूत्रों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि मोदी भाजपा की महिला सांसदों और 45 वर्ष से कम आयु वाले सांसदों से भी मिलेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों को प्रधानमंत्री से मिलवाने और सीधा संवाद करने का अवसर प्रदान करने के लिए ऐसी बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। ऐसी अलग-अलग सात बैठकें होनी हैं।

 

 इसे भी पढ़ें: आम बजट 2019: छोटे दुकानदारों एवं कारोबारियों को पेंशन सुविधा के लाभ की घोषणा

 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री इस श्रृंखला में ओबीसी, एससी और एसटी श्रेणी के पार्टी सांसदों से पहले ही मुलाकात कर चुके हैं। भाजपा के एक नेता का कहना है कि इन बैठकों का लक्ष्य दोनों सदनों के भाजपा सदस्यों को प्रधानमंत्री के साथ सीधा संवाद करने का अवसर देना है।

इसे भी पढ़ें: चार साल बाद मेट्रों में सफर कर सकेंगे भोपाल-इंदौर के लोग, कमलनाथ सरकार ने दी मंजूरी

इन बैठकों में शामिल रहे एक सांसद का कहना है कि मोदी ने उनके साथ सीधा संवाद किया और यह बेहद अनौपचारिक बैठक थी। केन्द्रीय मंत्री इन बैठकों में शामिल नहीं हो रहे हैं। सिर्फ गृह मंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तथा संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी को इनमें हिस्सा लेने की छूट है। यह बैठकें सामान्य तौर पर 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री के सरकारी आवास पर हो रही हैं।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान