बारातियों का स्वागत हुआ लाठी, डंडों और हॉकी से, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

By सुयश भट्ट | Nov 18, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बारातियों से भरी बस पर हमला होने की खबर सामने आई है। देवपुरी मंदिर पर प्रसाद लेते समय बारातियों का किसी बात को लेकर दुकानदारों से विवाद हो गया। इतने में ही दुकानदारों ने लाठी, हॉकी और डंडों से बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं।

इसे भी पढ़ें:PM मोदी का मध्य प्रदेश दौरा, 19 नवंबर को रहंगे खजुराहो प्रवास पर 

दरअसल पूरा मामला सराय छोला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे क्रमांक 3 का है। बस और बारातियों पर हुए हमले की कोई शिकायत थाने नहीं पहुंची है। लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बस पर हमला करने पांच नामजद आरोपियों को चिन्हित कर लिए हैं।

विवाद के बाद ड्राइवर बस को भगाकर आगरा की ओर ले गया। इस कारण सरायछौला थाने में अब तक पीड़िताें की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है। लेकिन रात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें बस पर लाठी-डंडों से हमला हो रहा है।

इसे भी पढ़ें:ई-कॉमर्स कंपनी के लिए MP में बनेगी नई पॉलिसी, गृह मंत्री ने दी जानकारी 

वहीं सराय छौला थाना प्रभारी ऋषिकेश शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा है कि बाबा देवपुरी मंदिर पर प्रसाद को लेकर बारातियों और दुकानदारों में विवाद हुआ था। इसके बाद लोगों ने इकट्ठा होकर बस पर हमला कर दिया। इस मामले में पांच नामजद अब तक चिन्हित कर लिए गए हैं।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला