PM मोदी का मध्य प्रदेश दौरा, 19 नवंबर को रहंगे खजुराहो प्रवास पर

PM मोदी का मध्य प्रदेश दौरा, 19 नवंबर को रहंगे खजुराहो प्रवास पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रांजिट विजिट के लिए 19 नवंबर को खजुराहो पहुंचेंगे। पीएम 10 से 15 मिनट ही रुकेंगे और फिर वह यूपी के झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

भोपाल। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच दिन में दूसरी बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। इस बार प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ 10 से 15 मिनट मध्य प्रदेश में रुकेंगे। उसके बाद उत्तर प्रदेश के झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे।पीएम 19 नवंबर को अल्प प्रवास पर खजुराहो आएंगे। वहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा पीएम मोदी की आगवानी करेंगे।

इसे भी पढ़ें:ई-कॉमर्स कंपनी के लिए MP में बनेगी नई पॉलिसी, गृह मंत्री ने दी जानकारी 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रांजिट विजिट के लिए 19 नवंबर को खजुराहो पहुंचेंगे। पीएम 10 से 15 मिनट ही रुकेंगे और फिर वह यूपी के झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे। पीएम वहां एंटी-टैंक गाइडेट मिसाइल के पहले प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे और अटल एकता पार्क का लोकापर्ण भी करेंगे। पीएम खजुराहो एयरपोर्ट से सीधे झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें:चित्रकूट में महिलाओं से प्रियंका गांधी ने कहा, सुनो द्रौपदी अब शस्त्र उठा लो अब गोविंद ना आएंगे 

आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 नवंबर को भोपाल में आयोजित जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहां पीएम ने जनजाती समुदाय के लिए बड़ी घोषणाएं की थी। वहीं रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का उद्घाटन भी किया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।