'50 साल का नाता निभाकर नए घर में आया', सुनील जाखड़ बोले- कांग्रेस में चापलूसों और चुगलखोरों की चलती है

By अनुराग गुप्ता | May 19, 2022

चंडीगढ़। कांग्रेस को अलविदा कहने वाले दिग्गज नेता सुनील जाखड़ ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि वहां पर चापलूसों और चुगलखोरों की चलती है। इसी के दम पर 30 सालों से राज्यसभा में बैठे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी निष्ठा देश के साथ है। 

इसे भी पढ़ें: सिद्धू को मिली सजा पर बोले पंजाब के पूर्व डिप्टी CM, नौटंकीबाज को लोग समझ रहे थे बड़ा नेता 

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में सुनील जाखड़ ने बताया कि आप नोटिस देकर सुनील को पदों से उतारकर सुनील की आवाज़ नहीं बंद कर सकते। हम कांग्रेस की विचारधारा से बंधे हुए थे, राष्ट्रवाद की विचारधारा आज भी मेरे अंदर है। वो(कांग्रेस) भटक गए तो भेड़ तो हैं नहीं कि पीछे चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि ये कठिन फैसला लेना पड़ा। 50 साल का नाता निभाकर एक नए घर में जाना...क्योंकि राष्ट्रवाद सबसे बड़ा है। मेरी निष्ठा देश के साथ है। मैंने ठोक के कहा कि आप जो कर रहे हैं ग़लत है। सुधरने की जगह उन्होंने प्रयास किया कि सुनील को पदों से हटाया जाए।

इसके साथ ही सुनील जाखड़ ने कहा कि आज वहां (कांग्रेस) पर जिन लोगों की चलती है वो चापलूस लोग हैं, चुगलखोर लोग हैं...इसी महारथ के चलते 30 साल से राज्यसभा में बैठे हैं। पंजाब में पैर दिए बिना पंजाब की राजनीति यहां से चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाबियत उनको पता नहीं, वहां वे आग फैलाने की बात करते हैं। कांग्रेस पार्टी उनकी बात को नज़रअंदाज करने की बजाए उनकी बात पर कांग्रेस पार्टी मुहर लगाती है। ये बहुत बड़ी कमी आ गई है। 

इसे भी पढ़ें: अमित शाह से मिले भगवंत मान, पंजाब में तैनात होंगी पैरामिलिट्री फोर्स की 10 और कंपनियां 

इससे पहले सुनील जाखड़ ने कहा था कि उन्होंने निजी स्वार्थ के लिए कभी भी राजनीति का इस्तेमाल नहीं किया और हमेशा उन्होंने समाज को जोड़ने का ही काम किया। उन्होंने बताया कि उनके कांग्रेस छोड़ने की नौबत किसी व्यक्तिगत झगड़े के कारण नहीं आई बल्कि झगड़ा राष्ट्रीयता, पंजाब की अखंडता और भाईचारे को लेकर था।

प्रमुख खबरें

महाराष्ट्र के धाराशिव में मतदान केंद्र के बाहर निजी रंजिश के चलते व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

क्या अल्पमत में है हरियाणा नायब सरकार! तीन निर्दलीय विधायकों ने लिया अपना समर्थन वापस

Congress की सरकार आने पर SC/ST से छीनकर धार्मिक आधार पर दिया जाएगा आरक्षण? PM मोदी ने शहजादे की कौन सी खतरनाक चाल का किया जिक्र

Summer Coolers Recipe: चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए, घर पर आसानी से बनाएं समर ड्रिंक्स