सीरीज The Crowded Room के बाद अब एक साल का एक्टिंग से ब्रेक लेगें Tom Holland, जानें क्या है वजह

By रेनू तिवारी | Jun 09, 2023

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के अभिनेता टॉम हॉलैंड ने नई एप्पल टीवी प्लस सीरीज 'द क्राउडेड रूम' का निर्माण और उसमें अभिनय करने के बाद अभिनय से ब्रेक लेने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि शो ने उन्हें थका दिया, निश्चित रूप से यह कठिन समय था।


 टॉम हॉलैंड ने लिया एक्टिंग से ब्रेक

अभिनेता टॉम हॉलैंड ने कहा कि वह सीरीज ‘द क्राउडेड रूम’ में काम करने के बाद अब एक साल आराम करेंगे, क्योंकि सीरीज में काम करना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। 

 

इसे भी पढ़ें: 'जिंदगी के मुश्किल वक्त में हूं', आखिरी पोस्ट में यह शब्द लिखकर काजोल ने सोशल मीड‍िया से लिया ब्रेक, डिलीट किए सारे पोस्ट


फिल्म ‘स्पाइडर-मैन’ के अभिनेता हॉलैंड (27) इस सीरीज के निर्माता भी थे। उन्होंने कहा कि इससे उन पर दबाव और बढ़ा। सीरीज में हॉलैंड ने डैनी सुलिवन की भूमिका निभाई है। यह उन लोगों की सच्ची व प्रेरणादायक कहानियों पर आधारित है जो मानसिक बीमारी से पीड़ित होने के बावजूद सफल जीवन जीने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'जिंदगी के मुश्किल वक्त में हूं', आखिरी पोस्ट में यह शब्द लिखकर काजोल ने सोशल मीड‍िया से लिया ब्रेक, डिलीट किए सारे पोस्ट

 

हॉलैंड ने पत्रिका ‘एक्स्ट्रा’ से कहा, ‘‘ हम कुछ ऐसी भावनाओं से रूबरू हुए, जिससे पहले कभी हमारा वास्ता नहीं पड़ा था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ फिर निर्माता होने की जिम्मेदारी, हर दिन सेट पर पेश होने वाली समस्याओं से निपटना, इन सभी से दबाव और बढ़ गया। मैं एक साल आराम करूंगा और यह इस सीरिज के चुनौतीपूर्ण होने का परिणाम है।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान