J&K: पुलवामा जिले के पंपोर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, 9 दिन में मार गिराए 13 आतंकी

By निधि अविनाश | Oct 17, 2021

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बड़ी कारवाई शुरू कर दी है। बता दें कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी कर दिया है जिसके तहत केवल 9 दिनों में 13 आतंकियों का सफाया कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि, इन 9 में से 3 आतंकी पिछले  24 घंटे में श्रीनगर में मारे गए हैं।

सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी

इस ऑपरेशन के जरिए सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उमर मुश्ताक खांडे को पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में मौत के घाट उतार दिया है। इसमें खांडे समेत 2 और आतंकियों का भी सफाया कर दिया गया है। वहीं आईजी विजय कुमार ने बताया कि, लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उमर मुश्ताक खांडे ने इसी साल दो पुलिसकर्मियों की थी और इससे पहले घाटी में कई हमलों को अंजाम दे चुका था। 

इसे भी पढ़ें: आतंकियों की मदद के शक में सेना की बड़ी कार्रवाई, हिरासत में 3 लोगों को लिया

टॉप10 आंतकी  की लिस्ट की गई जारी

जानकारी के लिए बता दें कि, जम्मू कश्मीर पुलिस ने 10 टॉप आंतकियों के नाम की लिस्ट जारी कि है जिसमें से एक नाम मुश्ताक खांडे का भी था। बता दें कि 8 अक्टूबर से सुरक्षाबलों के ऑपरेशन में 13 आंतकियों को ढेर कर दिया गया है। 

प्रमुख खबरें

भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान

Siddharth के साथ अपने रिश्ते को रखा लाइमलाइट से दूर, फिर Aditi Rao Hydari अपनी सगाई को क्यों किया पब्लिक? Heeramandi स्टार ने बताई वजह

खूबसूरत सजावट, महलों वाले असाधारण झूमर... तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी का संगीत प्रोग्राम हुआ था बेहद खास | Watch Video

राजस्थान सरकार सुनिश्चित करे कि प्रदेश में कोई बाल विवाह नहीं हो : High Court