वीर दास का कॉमेडी स्पेशल शो 'आउटसाइड इन' का ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

By रेनू तिवारी | Dec 03, 2020

प्रेस विज्ञप्ति। कलाकार अजेय होते हैं और उनके पास हमेशा मनोरंजन का भार होता है, फिर चाहे वे कुछ भी कर रहे हों। कॉमेडियन-अभिनेता वीर दास ने खुशियां फैलाने का जिम्मा लिया और 30 वर्चुअल शोज में पहली बार अपनी तरह के देसी कॉमेडी स्पेशल आउटसाइड इन का निर्माण किया, जो उन्होंने लॉकडाउन के दौरान किया था। हालांकि यह शो अप्रैल में एकबारगी बंद होने के रूप में शुरू हुआ था, लेकिन मांग जारी रहने के बावजूद, उन्होंने एक निरंतर श्रृंखला में परिवर्तित किया, जिसने दुनिया भर में बढ़ती चिंता और लॉकडाउन के कारण बने दबावों के बावजूद अपने प्रशंसकों को हसाते रहे।

इसे भी पढ़ें: बहुत खास होने वाला है दिसंबर का महीना, ओटीटी पर रिलीज हो रही है ये 6 धमाकेदार फिल्में  

वर्ष की शुरुआत में वीर दास: भारत के लिए एक मज़ेदार स्पेशल शो के बाद, इस बार वीर ने अपने दर्शकों को एक स्वाद दिया कि कैसे एक वायरस समाप्त हो गया एक ही समय में पूरे विश्व को एकजुट करने में। यह शो मूल रूप से चैरिटी के लिए उनकी वेबसाइट पर प्रीमियर किया गया था, लेकिन अब इसे 16 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पे आएगा, इस प्रकार यह सुनिश्चित किया है कि हम एक मीठे नोट पर वर्ष का अंत करें।

इसे भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता शिवकुमार वर्मा की हालत नाजुक, वेंटीलेटर के सहारे जिंदा रखने की कोशिश जारी  

घर में फंसे रहने से रोज़ मरना की चीज़ें वीर ने बहुत अच्छे से क़ैद किया, इस स्पेसल शो में कुछ ऐसी अनोखी और दिल को छूजानेवाली वाली कहानियां हैं जिनके बारे में लॉकडाउन के माध्यम हमारे सामने आयी  है। एक युवा व्यक्ति जो अपनी पसंदीदा आइसक्रीम का स्वाद  चाहता है, प्रेमि जो अलग-अलग शहरों में है सगाई के एक सप्ताह पहले, एक ऐसा आदमी जो अपनी प्रेमिका के साथ डिनर करने की उम्मीद कर रहा है, एक नर्स जो हर दिन COVID ड्यूटी पर होती है, यह   शो क़ैद करता है विविध लोगों का जीवन जो एक ही चीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं - दुनिया वापस सामान्य होने के लिए।


वीर ने कहा, "साल खत्म करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता था और मैं ये अपने व्यक्तिगत कारणों से परे कहता हूं। यह स्पेशल शो हर चीज का शो रील है जो हम इस वर्ष से गुजरे हैं और हम इंसान के रूप में कैसे एक ही समय में एक ही भावनाओं के माध्यम से महसूस कर रहे थे। यह मेरा सबसे परिपूर्ण काम का हिस्सा था क्योंकि एक घंटे के लिए भी मैं लोगों के चेहरे पे मुस्कराहट ला सका जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता थी। और हमने इसे करते हुए चैरिटी के लिए पैसे जुटाए। यह स्पेशल शो समर्पित है हम में से प्रत्येक जो एक भीषण वर्ष से बच गया और उम्मीद है कि हम 2021 में इस सबक को आगे बढ़ाएंगे। "


प्रमुख खबरें

Goldy Brar Murder In California | क्या सच में कैलिफोर्निया में मार डाला गया गैंगस्टर गोल्डी बरार? अमेरिकी पुलिस ने बयान जारी करके किए चौंकाने वाले खुलासे

Indigo ने IGI Airport से यात्रियों के लिए शुरू की खास पहल, अब मिलेगी स्पेशल मदद, देखें डिटेल्स

Google में कर्मचारियों की नौकरी पर लटक रही तलवार, लगातार जा रही नौकरी

लोकसभा चुनाव 2024: कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव