''ट्यूबलाइट'' बुझ गयी तो क्या हुआ भाई ''दबंग-3'' बनाने में जुटे

By हंसा कोरंगा पुंडीर | Jul 01, 2017

भाईजान की ‘ट्यूबलाइट’ बेशक बुझ गई हो... लेकिन कहते हैं ना दबंगों की अपनी दबंगई कायम रखनी आती है। सलमान खान बखूबी जानते हैं कि फ्लॉप और हिट फिल्मी कॅरियर का हिस्सा है। तभी तो निराश होने के बजाय उन्होंने अगले प्रोजेक्ट की तरफ ध्यान लगाना बेहतर समझा।

चुलबुल पांडे के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी... सलमान खान ने हिट फ्रैंचाइजी दंबग के तीसरे पार्ट के बारे में अहम खुलासा किया है। उन्होंने कहा “दंबग-3 की स्क्रिप्ट तैयार है। अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की फिल्म 'भारत' के दौरान 'दबंग-3' की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं। 'भारत' की शूटिंग रेमो की डांस फिल्म के बाद शुरू होगी। अतुल की फिल्म को थोड़ा समय लगेगा,  इसलिए 'भारत' के शेड्यूल के बीच ही मैं 'दबंग-3' की शूटिंग करूंगा।” बता दें, इस बार 'दंबग-3' को अरबाज खान डायरेक्ट नहीं करेंगे। सलमान ने कहा, “अरबाज बहुत जल्दी हाइपर हो जाते हैं। इस बार फिल्म को मैं प्रोड्यूस करूंगा।”

 

'दंबग-3' की कहानी के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा, “फिल्म की कहानी वर्तमान से शुरू होकर अतीत में जाएगी, फिर वर्तमान में वापस आएगी। 'दंबग-3' में प्रीक्वल हिस्सा होगा लेकिन केवल फ्लैशबैक में। चुलबुल पांडे के साथ पार्ट-1, 2 से पहले क्या-क्या हुआ दिखाया जाएगा। फ्लैशबैक में बताया जाएगा कि चुलबुल पांडे वास्तव में कैसे चुलबुल पांडे बना। फिल्म का बाकी हिस्सा चुलबुल पांडे की अभी की जिंदगी के बारे में होगा।”

 

2010 में दंबग और 2012 में दंबग-2 बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। तभी से सलमान के दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के कारण ‘दंबग-3’ का काम ठंडे बस्ते में था। बता दें, इस साल क्रिसमस के मौक पर एक्टर की 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान एक बार फिर कटरीना के साथ रोमांस करते दिखेंगे। 'टाइगर जिंदा है' के बाद सलमान रेमो डिसूजा की डांस फिल्म की शूटिंग करेंगे। इसके बाद 'भारत' और 'दबंग-3' फ्लोर पर जाएगी। 

 

- हंसा कोरंगा पुंडीर

प्रमुख खबरें

Bhopal के चुनाव मैदान में BJP फिर मारेगी बाजी या इस बार कांग्रेस का पंजा दिखाएगा कमाल?

IPL 2024: केकेआर के खिलाफ बेहतरीन जीत के बाद पंजाब के इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, यहां जानें कारण

Election Commission ने तेलंगाना की मंत्री सुरेखा को सार्वजनिक बयानबाजी के दौरान संयम बरतने को कहा

Rahul Gandhi के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर एलडीएफ विधायक पी वी अनवर पर मामला दर्ज