बोर्ड का पेपर बिगड़ने से तनाव में छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, अस्पताल में चल रहा है इलाज

By सुयश भट्ट | Feb 26, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश में 12वीं बोर्ड परीक्षा लगातार जारी है। ऐसे में  पेपर बिगड़ने पर तनाव में छात्रा ने खौफनाक कदम उठा लिया है। छात्रा ने हाथ की नस काटकर 40 फीट ऊंचे पुल से छलांग लगाई है। छात्रा की किस्मत अच्छी थी कि पुल से कूदते समय स्थानीय लोगों ने उसे देख लिया। और लोगों ने पुलिस की मदद से छात्रा का रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। छात्रा की हालत खतरे से बाहर है।

दरअसल कोरोना काल के बाद अचानक ऑफलाइन एग्जाम होने से छात्र कितने तनाव में है। इसका एक गंभीर उदाहरण रायसेन जिले शुक्रवार को देखने को मिला। देर रात भोपाल-रायसेन में बेतवा नदी के 40 फिट ऊंचे जाखा पुल से 12वीं की छात्रा ने पेपर बिगड़ने के कारण छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ें:मेरी पॉलिसी मेरे हाथ योजना का होगा शुभारंभ, सीएम शिवराज और केंद्रीय कृषि मंत्री फसल बीमा पॉलिसी वितरण अभियान का इंदौर से करेंगे शुरुआत

जानकारी के मुताबिक छात्रा का नाम मुस्कान लोधी है। छात्रा पढ़ाई के लिए रायसेन के पटेल नगर में किराए के कमरे में रह रही थी। वह एक्सीलेंस स्कूल में 12वीं की छात्रा है। छात्रा इस साल 12वीं बोर्ड परीक्षा दे रही है। परीक्षा में पेपर बिगड़ने से वह भारी तनाव में थी।

चौकी सेंडोर के प्रभारी उप निरीक्षक राहुल भिड़े ने कहा की छात्रा कक्षा बारहवीं के लगातार पेपर बिगड़ने के कारण मानसिक तनाव में थी। इसलिए छात्रा ने यह कदम उठाया है। ऐसा छात्रा ने अपने पुलिस को दिए बयान में बताया है।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की