एलन मस्क के ट्वीट पर UP पुलिस ने दिया मजेदार जवाब, फिर एडीजी ने भी दिया बयान

By अभिनय आकाश | Nov 28, 2022

एलन मस्क को वर्तमान समय में कौन नहीं जानता है। दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ इन दिनों ट्विटर को खरीदने की वजह से सुर्खियों में हैं। इसके पीछे की वजह उनके किए गए ट्वीट हैं। पिछले कुछ दिनों में एलन ट्विटर पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं और रोजाना कई ट्वीट कर रहे हैं। जिनमें कुछ ऐसे भी ट्वीट हैं जिस पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। इस मामले में यूपी पुलिस भी कुछ कम नहीं है। वो भी एलन मस्क के ट्वीट के जवाब देकर चर्चा में आ गई है। जिसके बाद से अन्य ट्विटर यूजर्स भी उस पर खूब मजे ले रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: डिंपल यादव के लिए मुलायम की तरह आसान नहीं है मैनपुरी का गढ़ जीतना

दरअसल, एलन मस्क ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा था कि रुको मैं अगर ट्वीट करता हूं तो क्या वो आपके काम के रूप में गिना जाएगा। उनके ट्वीट का जावब देते हुए यूपी पुलिस ने मजेदार अंदाज में लिखा कि रुको अगर यूपी पुलिस एक ट्वीट पर आपकी समस्याओं को हल करता है तो क्या वो काम के रूप में गिना जाता है? अब एलन मस्क के इसी ट्वीट और यूपी पुलिस के जवाब उत्तर प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि हां ये करता है। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दो नाबालिगों के विरुद्ध मामला दर्ज

एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि एलन मस्क ने अपनी व्यंग्यात्मक शैली में ट्वीट किया था कि अगर मैं ट्वीट करता हूं तो क्या ये कार्य की श्रेणी में आता है? हमने इसका जवाब देते हुए एक ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश पुलिस ट्वीट के माध्यम से जो सूचनाएं होती हैं उसका निराकरण कराती है।  

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis