दिग्गज अभिनेता शिवकुमार वर्मा की हालत नाजुक, वेंटीलेटर के सहारे जिंदा रखने की कोशिश जारी

By रेनू तिवारी | Dec 03, 2020

दिग्गज अभिनेता शिवकुमार वर्मा की हालत काफी ज्यादा गंभीर है वह अपने जीवन के लिए जूझ रहे हैं और क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज (सीओपी) से पीड़ित हैं। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है साथ ही उन्हें कोविद -19 होने का भी संदेह है। अनुभवी अभिनेता को अस्पताल का खर्च और देख-रेख के लिए पैसों की आवश्यकता है।

 

इसे भी पढ़ें: मुंबई के दौरे पर हैं CM योगी आदित्यनाथ, एक्टर अक्षय कुमार से की मुलाकात 

CINTAA ने मांगी शिवकुमार वर्मा के लिए मदद

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शिवकुमार वर्मा के स्वास्थ्य अपडेट को साझा किया और मदद के लिए कहा ताकि उनके अस्पताल के खर्चों का ध्यान रखा जा सके। उनके द्वारा ट्वीट में लिखा गया है, “AN URGENT CALL FOR HELP! # CINTAA के सदस्य शिवकुमार वर्मा सीओपीडी से पीड़ित हैं और उन्हें COVID-19 का भी संदेह है। उसे अस्पताल के खर्चों के लिए तत्काल धन की आवश्यकता है। हम विनम्रतापूर्वक आपसे आग्रह करते हैं कि आप जो कुछ भी कर सकते हैं, उसे दान करके मदद करें।"

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की अबतक की सबसे बोल्ड फिल्म शकीला का पोस्टर रिलीज, संघर्ष की कहानी को किया बयां

सोशल मीडिया पर जारी किया गया ये संदेश 

ट्वीट में शिवकुमार वर्मा की फोटो, उनके बैंक विवरण और एक संदेश है जिसमें लिखा है, “AN URGENT CALL HELP! CINTAA के सदस्य शिवकुमार वर्मा को अस्पताल में बहुत गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया है और यह क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज (COPD) से पीड़ित है और वेंटीलेटर पर है और COVID-1.9 पर संदेह है। उसे अस्पताल के खर्चों के लिए तत्काल धन की आवश्यकता है। हम विनम्रतापूर्वक आपसे आग्रह करते हैं कि अस्पताल के खर्चों के लिए नीचे दिए गए बैंक खाते (दान) के लिए जो भी आप कर सकते हैं उसे दान करके मदद करें। ”

 

एक ही संदेश को दो बार ट्वीट किया गया है और अक्षय कुमार, विद्या बालन और सलमान खान सहित कई हस्तियों को ट्वीट पर टैग किया गया है। शिवकुमार वर्मा बाजी जिंदगी की और हल्ला बोल जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं।  

प्रमुख खबरें

Delhi Bomb Threat Case : दहशत फैलाना, सार्वजनिक व्यवस्था बिगाड़ना था ईमेल भेजने का मकसद

Mental Health: PCOS महिलाओं की मेंटल हेल्थ पर डाल सकता है बुरा असर, समय रहते पहचानें इसके लक्षण

Parineeti Chopra के साथ अमर सिंह चमकीला के बाद, Diljit Dosanjh इस फिल्म में Neeru Bajwa के साथ करेंगे अभिनय

Sex Scandal मामले में प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी