BJP का केरल सरकार पर आरोप, कहा- सबरीमाला पर हिंसा भड़काई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 05, 2019

नयी दिल्ली। भाजपा ने शनिवार को आरोप लगाया कि केरल में सबरीमाला मंदिर के आस-पास हिंसा राज्य की एलडीएफ सरकार ने भड़कायी। उसने कहा कि मामले से संवेदनशील तरीके से निपटने की जगह राज्य सरकार ने स्थिति और बिगाड़ दी, नतीजतन कई श्रद्धालु घायल हो गये और कई लोगों की मौत हुई। भगवा पार्टी ने यह भी कहा कि सबरीमाला मुद्दा हिंदुओं के बारे में है, ना कि सत्तारूढ़ पार्टी के बारे में।

इसे भी पढ़ें: सबरीमाला में दो महिलाओं ने की पूजा, बोलीं- हम नहीं हैं किसी भी एजेंडे का हिस्सा

उन्होंने कहा कि यह सबकुछ माकपा के गुंडों ने राज्य सरकार की पूरी शह और समर्थन से किया है। आरएसएस-भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा भड़काने का माकपा का इतिहास रहा है। लेकिन आज वो श्रद्धालुओं तक को नहीं बख्श रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने कहा, ‘राज्य सरकार डीवाईएफआई, एसडीपीआई के कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल कर रही है। यह सब राज्य प्रायोजित हिंसा है। दो दिन पहले एक श्रद्धालु मारा गया और हमारे एक सांसद के पुश्तैनी घर पर बम फेंका गया।’

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में उठा सबरीमाला का मुद्दा, विपक्ष और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप

उन्होंने कहा कि सबरीमला मंदिर में प्रदर्शन की प्रकृति राजनीतिक नहीं थी, बल्कि मंदिर की परंपरा बरकरार रखने के लिये शांतिपूर्ण प्रदर्शन हो रहे थे। राव ने कहा कि यह श्रद्धालुओं का मुद्दा है] ना कि भाजपा का मुद्दा है। यह हिंदू समाज से जुड़ा मुद्दा है।

प्रमुख खबरें

Ujiarpur Lok Sabha Seat: क्या जीत की हैट्रीक लगाएंगे नित्यानंद राय, आलोक मेहता भी दिखा रहे दम

Fashion Tips: डे डेट पर जाने के लिए टीवी एक्ट्रेस से लें आउटफिट्स की इंस्पिरेशन, दिखेंगी बेहद स्टाइलिश

IND vs BAN Womens T20: बांग्लादेश का सूपड़ा साफ करने उतरेगी भारतीय महिला टीम, हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में जीते चार मैच

Jan Gan Man: भ्रष्टाचार को लेकर कब तक होती रहेगी सियासत, अब चोट करने की जरूरत है