कमल हसन की फिल्म Vishwaroopam 2 इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 20, 2018

अभिनेता कमल हासन अभिनीत फिल्म 'विश्वरूप 2' का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया था लेकिन इसकी रिलीज डेट को लेकर काफी अफवाहें थी लेकिन फिल्म के सोशल मीडिया अकाउंट पर आज रिलीज डेल को लेकर सारी अफवाहे खत्म हो गई है फिल्म अब 10 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और इसे आमिर खान व जूनियर एनटीआर की भी प्रशंसा मिली है।

इस फिल्म को कमल ने ही लिखा, निर्मित, निर्देशित किया है और साथ ही अभिनय भी किया है। तमिल और हिंदी में शॉट हुई फिल्म 2013 की 'विश्वरूप' की सीक्वल है. यह तेलुगू में डब भी की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर तीनों भाषाओं में रिलीज किया गया है और इसे काफी सराहना मिल रही है। आमिर ने ट्रेलर की सराहना करते हुए कहा, "प्यारे कमल सर, आपको और आपकी फिल्म की पूरी टीम को बधाई। शुभकामनाएं।"

वहीं कमल की बेटी श्रुति हसन ने भी ट्रेलर की तारीफ में लिखा, "ट्रेलर बहुत उत्साहजनक है।" फिल्म के हिंदी संस्करण को रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा पेश किया जाएगा।

तमिल वर्जन और तेलुगू में डब संस्करण का निर्माण राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा आस्कर फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के लिए की गई है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 'विश्वरूपम-2' के हिंदी ट्रेलर का लॉन्च किया।

 

प्रमुख खबरें

Mahadev Betting App Case | गिरफ्तारी से बचने के लिए Sahil Khan ने की चार दिन में 1800 किलोमीटर की यात्रा, 40 घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने दबौचा

हमेशा से बल्लेबाजों का खेल रहा है T20, इस IPL में एक कदम और आगे : Pat Cummins

उत्तराखंड जंगल की आग: जानें जंगल में कैसे लगती है आग, भारत में कितनी है संख्या

THROWBACK | जब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 2018 में एक ही इवेंट में साथ हुए शामिल