ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का जल सत्याग्रह

By सुयश भट्ट | Jan 22, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश में ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को एनएसयूआई ने जल सत्याग्रह किया है। कार्यकर्ताओं में नर्मदा नदी के ग्वारीघाट में ‘जल सत्याग्रह’ किया। एनएसयूआई कार्यकर्ता ने कहा कि सरकार छात्रों को कोरोना किट न समझे और ओपन बुक के माध्यम या फिर ऑनलाइन परीक्षा ली जाए। 

दरअसल प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर एनएसयूआई ऑनलाइन परीक्षा कराने की मांग कर रही है। जिसके बाद भी सरकार ऑफलाइन परीक्षा करने पर अड़ी हुई है। इसे लेकर एनएसयूआई प्रदेश में कई दिनों से लगातार प्रदर्शन कर रही है। यहां तक की पिछले दिनों जबलपुर, राजधानी भोपाल और ग्वालियर में बड़ा प्रदर्शन किया था।

इसे भी पढ़ें:कमलनाथ को CM शिवराज से मुलाकात का मिला फल, दिग्विजय सिंह पर दर्ज हुई एफआईआर 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मौतों का सिलसिला जारी है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 5 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। ग्वालियर में 5 और सागर में 12 महीने की बच्ची की मौत हुई है। शुक्रवार को 11274 कोविड पॉजिटिव मिले। एक्टिव केस की संख्या 61 हजार के पार चली गई है।

इंदौर कोरोना का हॉट स्पॉट केंद्र बना हुआ है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 3169 नए मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को 11795 सैम्पल्स की जांच की गई, जिसमें 10220 सैम्पल्स की जांच आरटीपीसीआर और 1924 जांचे रेपिड एंटीजन से की गई। जिनमें से 20340 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज