जब एक रिश्ते में रहकर हर फैसले साथ लेते थे सुशांत और अंकिता, एक्ट्रेस ने शेयर की पुरानी यादें

By रेनू तिवारी | Jun 14, 2021

 पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाली अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता के लिए उनकी पहली पुण्यतिथि याद किया है। अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपना एक पुरानी वीडियो पोस्ट की है। वीडियो उनके 2011 के दिवाली समारोह की है जो लगभग दस साल पुरानी है। अंकिता और सुशांत वीडियो में काले रंग के कपड़े में दिखायी दे रहे हैं और माई नाराना मस्ताना गाने पर डांस कर रहे हैं।  सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा, मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के लिए लिखा इमोशनल नोट

 

अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह और सुशांत सिंह राजपूत मैं नारायण मस्ताना गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उसने इसे कैप्शन दिया, "केवल इन यादों के साथ छोड़ दिया। आपको हमेशा प्यार किया जाएगा और दीवाली 2011 को पोषित किया जाएगा," दिल वाले इमोजी के साथ। 

इसे भी पढ़ें: देशद्रोह के मामले में अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचीं फिल्मकार आयशा सुल्ताना

अंकिता ने सुशांत के साथ बिताए पलों की तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन दिया जब वे एक रिश्ते में थे 14 जून यह हमारी यात्रा थी !!!! फिर मिलेंगे चलते चलते। अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले रविवार (13 जून) को उनके लिए पूजा रखी थी। अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो साझा किया था।

अभी कुछ दिन पहले ही अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की थी। उन्होंने ने पोस्ट किया था, यह अलविदा नहीं है, बाद में मिलते हैं। हालांकि, अंकिता ने कल (13 जून) बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी वापसी का संकेत मिला।

 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के लिए लिखा इमोशनल नोट,


अंकिता और सुशांत टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता में एक दूसरे के पहले सह-कलाकार थे। 2016 में उनका ब्रेकअप होने तक वे छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। जून के महीने में, पवित्र रिश्ता ने भी छोटे पर्दे पर पहली बार चलने के 12 साल पूरे कर लिए।

अंकिता ने इस महीने की शुरुआत में इसे केक के साथ प्रशंसकों के साथ सेलेब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि शो सुशांत के बिना अधूरा है और केवल वह ही अर्चना के मानव हो सकते हैं। उन्होंने शो की निर्माता एकता और हितेन तेजवानी सहित अपने सभी सह-कलाकारों को भी धन्यवाद दिया था, हितेन तेजवानी ने शो में सुशांत की जगह ली थी।  

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana