• रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के लिए लिखा इमोशनल नोट, बेबू मेरे पास वापस लौट आओ

सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा, मुंबई अपार्टमेंट (14 जून, 2020) में मृत पाए गए एक साल हो गया है। वह उस समय रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। सुशांत की मृत्यु के बाद से रिया चक्रवर्ती पर परिवार ने कई गंभीर आरोप लगाए थे।

सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा, मुंबई अपार्टमेंट (14 जून, 2020) में मृत पाए गए एक साल हो गया है। वह उस समय रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। सुशांत की मृत्यु के बाद से रिया चक्रवर्ती पर परिवार ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। रिया चक्रवर्ती अभी भी सुशांत की मौत मामले की जांच के दायरे में हैं। रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत की मौत की जांच के दौरान  दिवंगत अभिनेता पर कई गंभीर आरोप लगये थे। उन्होंने सुशांत के लिए कहा था कि वह ड्रग्स लेते थे। अब सुशांत की मौत को एक साल का समय हो गया है। उनकी पहली पुण्यतिथि पर रिया ने सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर एक संदेश लिखा हैं। 

इसे भी पढ़ें: देशद्रोह के मामले में अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचीं फिल्मकार आयशा सुल्ताना 

दिवंगत अभिनेता के साथ एक प्यारी सी थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए, रिया चक्रवर्ती ने लिखा, “ऐसा कोई क्षण नहीं है जब मुझे विश्वास हो कि आप अब यहां नहीं हैं। उन्होंने कहा कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरे समय और मेरे सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे अभिभावक देवदूत हैं - मुझे चाँद से अपनी दूरबीन से देख रहे हैं और मेरी रक्षा कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: श्रेया घोषाल और कीर्ति कुल्हारी ने कोविड टीके की पहली खुराक लगवाई 

उसने आगे कहा, "मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करती हूं मुझे लेने के लिए, मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ। जब भी मुझे लगता है कि आप यहां नहीं हैं, तो भावनाओं का एक बंधन मेरे शरीर को पार कर जाता है। इसे लिखने के लिए मेरा दिल दर्द करता है, मेरा दिल अब और महसूस करता है.. तुम्हारे बिना कोई जीवन नहीं है, आप इसका अर्थ अपने साथ ले गए। तुम्हारे बिना ये जिंदगी शून्य हैं। तुम्हारे बिना, मैं अभी भी खड़ी हूँ.. मैं वादा करती हूं कि मैं तुम्हें हर रोज 'मालपुआ' दूंगी और इस दुनिया में सभी क्वांटम भौतिकी की किताबें पढ़ूंगी- कृपया मेरे पास वापस आ जाओ मुझे तुम्हारी याद आती है मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे यार, मेरा प्यार.. बेबू और पुटपुट हमेशा के लिए।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा, मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। अभिनेता 34 वर्ष के थे। वह तब रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। उनकी मौत को शुरू में मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था। हालांकि, अब इसकी जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) क्रमशः ड्रग्स और वित्तीय कोणों की जांच कर रहे हैं। 

रिया को सितंबर 2020 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। उनके भाई, शोइक चक्रवर्ती को भी NCB ने गिरफ्तार किया था। रिया ने लगभग एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया और अक्टूबर 2020 में न्यायिक हिरासत से रिहा हो गई। उसके भाई, शोविक को दिसंबर में रिहा कर दिया गया।