सारा अली खान और वरुण धवन की स्टारर कुली नंबर 1 का ट्रेलर कब होगा रिलीज? सामने आयी डेट

By रेनू तिवारी | Nov 26, 2020

बॉलीवुड सेलेब्स सारा अली खान और वरुण धवन-स्टारर कुली नंबर 1 का ट्रेलर 28 नवंबर को रिलीज होगा। फिल्म के एक नए पोस्टर का भी अनावरण किया गया है जिसमें हम वरुण धवन को पांच अलग-अलग अवतारों में और सारा खान को एक पारंपरिक पोशाक में देख सकते हैं ।


कुली नंबर 1 का ट्रेलर 28 नवंबर को दोपहर 12:00 बजे जारी किया जाएगा। उसी की घोषणा करते हुए, वरुण धवन ने ट्विटर पर लिखा, “अराइवल टाइम नोट कर ली जीये ट्रेलर का! 28 नवंबर, 12 बजे, अमेज़न प्राइम वीडियो के फेसबुक और यूट्यूब पेज मिलाते # CoolieNo1OnPrime क्रिसमस ट्री #CoolieNo1 ”

इसे भी पढ़ें: अम्मी-अब्बू के साथ मिलकर छोटे नवाब तैमूर ने बनाएं मिट्टी के बर्तन, करीना कपूर ने शेयर की वीडियो 

वरुण धवन ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया जिसमें वह पांच अलग-अलग अवतारों में नजर आ रहे हैं। सभी एक साथ भव्य सारा अली खान को उठाते हैं, जो पीले रंग की चूड़ियों के साथ एक पारंपरिक गुलाबी और नीले रंग की पोशाक पहने हुए दिखाई देती है।

इसे भी पढ़ें: शहनाज और सिद्धार्थ के नये गाने 'सोना-सोना' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, खास अंदाज में कहा-THANKU 

 

नए पोस्टर और ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, सारा अली खान ने लिखा, “एंटरटेनमेंट की सॉलिड डोज। कुली नंबर 1 से पहली मुलकात! अमेज़न प्राइम वीडियो के फेसबुक और यूट्यूब पेज पर # CoolieNo1OnPrime, Nov 28, 12 PM का लाइव ट्रेलर प्रीमियर देखने वाले पहले व्यक्ति बनें।"

 

कुली नंबर 1 इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होगी। ये फिल्म 1995 में आयी इसी नाम की फिल्म की रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। मूल फिल्म भी डेविड धवन द्वारा निर्देशित की गई थी।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America