शहनाज और सिद्धार्थ के नये गाने 'सोना-सोना' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, खास अंदाज में कहा-THANKU

शहनाज और सिद्धार्थ के नये गाने 'सोना-सोना' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, खास अंदाज में कहा-THANKU

हाल ही में बिग बॉस 13 की सबसे मशहूर जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना सोना-सोना रिलीज हुआ है। जैसा कि सिडनाज के फैंस से उम्मीद थी गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया।

हाल ही में बिग बॉस 13 की सबसे मशहूर जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना सोना-सोना रिलीज हुआ है। जैसा कि सिडनाज के फैंस से उम्मीद थी गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। गाने को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। एक ही दिन में 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने को काफी नये अंदाज में बनाया गया हैं। 

इसे भी पढ़ें: दुर्गामती का ट्रेलर देख कर नाराज हुए अनुष्का शेट्टी के फैंस, भूमि पेडनेकर पर किया ऐसा कमेंट  

सिंगर टॉनी कक्कड़ ने गाने को गाया है और गाने के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक्टिंग करते देखा जा सकता है। सिद्धार्थ गाने में काफी कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं। सॉन्ग की कहानी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला चाहते है कि शहनाज गिल उनके लिए अपने प्यार को दुनिया के सामने जाहिर करें लेकिन शहनाज गिल ऐसा नहीं कर रही हैं । शहनाज को मनाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला बाबू-सोना कर रहे हैं। गाने में एनिमेशन का ज्यादा यूज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: सुहाना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर लेकिन बंद कर दिया कमेंट बॉक्स, जानें क्या है वजह 

सोशल मीडिया पर 26 नवंबर को शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दोनों डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया है। 

यहां देखें वीडियो

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच हुई दोस्ती को दर्शकों ने की पसंद किया था। जोड़ी की लोकप्रियता को देखते हुए बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों ने एक रोमांटिक सॉन्ग किया था जिसका नाम भुला दूंगा था। गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के विजेता था। शहनाज गिल को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ था।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...