यदि महागठबंधन वालों को गलती से मौका मिला तो प्रधानमंत्री कौन होगा: अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2019

सिद्धार्थ नगर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि राजग को बहुमत मिलने पर नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन महागठबंधन को अगर गलती से भी मौका मिलता है तो प्रधानमंत्री कौन होगा। सिद्धार्थ नगर से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुये शाह ने कहा  महागठबंधन वालों से मैं पूछना चाहता हूं कि जनता ने यदि कमल का बटन दबाया तो नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। लेकिन बुआ, भतीजा, राहुल बाबा बताएं कि उनका नेता कौन है?’’

इसे भी पढ़ें: बौखलाहट में संविधान का अपमान कर रही दीदी: मोदी

शाह ने आगे कहा ‘‘मैं बताता हूं। अगर आपने इनको वोट दे दिया तो सोमवार को बहन मायावती प्रधानमंत्री होंगी। मंगलवार को शरद पवार होंगे। बुधवार को कोई और होगा। यह लोग अपने स्वार्थ, अपना भ्रष्टाचार छिपाने और अपने परिवार के कारण राजनीति में हैं। 

उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुये कहा  55 साल तक देश में कांग्रेस की सरकार रही, सपा बसपा ने वर्षों तक उप्र में शासन किया, लेकिन कभी गरीबों का भला नहीं किया।

इसे भी पढ़ें: एयर स्ट्राइक के बाद देश में खुशी थी बस पाक और राहुल बाबा के यहां मातम था: शाह

मोदी सरकार ने पांच साल में करीब सात करोड़ महिलाओं को गैस का चूल्हा, आठ करोड़ गरीबों के घर में शौचालय, 2.5 करोड़ से ज्यादा लोगों को घर दिया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जातिवाद के जहर को समाप्त करने का यही तरीका है कि हम सब लोग एकजुट हो जायें । एकजुटता के सामने, जातिवाद फैलाने वाले कभी सफल नहीं हो सकते।

प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal