बौखलाहट में संविधान का अपमान कर रही दीदी: मोदी

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 9 2019 11:58AM
बौखलाहट में संविधान का अपमान कर रही दीदी: मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऊपर हो रही बयानबाजी को लेकर कहा कि ममता दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिवो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के पांच चरण समाप्त हो चुके हैं और आखिरी के बचे दो चरण में सभी दल अपनी सफलता के लिए सियासी चौसर के हर दांव आजमा रही है। यूपी के बाद भाजपा के लिए उम्मीदों का प्रदेश बने पश्चिम बंगाल में खुद भाजपा के स्टार नरेंद्र मोदी और उनके सिपहसालार अमित शाह ने मोर्चा संभाला हुआ है। इसी क्रम में बंगाल के बांकुड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां भाजपा की रैली न हो पाए इसके लिए तृणमूल सरकार ने पूरी शक्ति लगा दी थी। लेकिन जिस पर आपका आशीर्वाद हो, उसे आपके बीच आने से कोई नहीं रोक सकता। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है, लेकिन हमारे सपूत जो राष्ट्र रक्षा में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, उनके लिए कोई ममता नहीं है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: PM के भाषण पर बरसे सिसोदिया, बोले- भाजपा का नाम भारतीय जुमला पार्टी होना चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऊपर हो रही बयानबाजी को लेकर कहा कि ममता दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिवो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि दीदी ने मां-माटी-मानुष की नहीं, सिर्फ और सिर्फ अपने हितों, अपनी कुर्सी, अपने रिश्तेदारों, अपने भतीजे, और अपने टोलाबाजों की परवाह है। ममता दीदी ने पहले बंगाल को अपनी सत्ता के नशे में बर्बाद किया। अपनी सत्ता जाने के डर से अब वो बंगाल को और तबाह करने पर तुल गयी हैं। पीएम ने कहा कि दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को, प्रधानमंत्री मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है। बता दें कि लोकसभा के बाकि बचे दो चरणों में 12 मई को बंगाल की 8 सीटों पर व 19 मई को 9 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video