शाहरुख खान ने क्यों किए इतने लंबे बाल? नया स्टाइल है या फिर फिल्म हिट करवाने का नया फंडा

By रेनू तिवारी | Dec 01, 2020

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान को सोमवार (30 नवंबर) को यश राज स्टूडियो के बाहर एक नए लुक में देखा गया, जो उनकी आगामी फिल्म पठान के लिए है। किंग खान को लंबे बालों के स्टाइल में देखा गया। उनके लंबे बाल जो आधे खुले और आधे बंधे हुए है। उन्हें एक सफेद टी-शर्ट और जूते के साथ डेनिम्स पहने देखा गया। आज मुंबई में एक कार से बाहर निकलते ही शाहरुख खान को शटरबग्स पर क्लिक किया गया। अभिनेता फिल्म पठान में इस नये लुक में ही नजर आएंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर ने परिवार के साथ धर्मशाला में बिताए अपनी जिंदगी के खूबसूरत पल, शेयर की तस्वीरें

दीपिका पादुकोण फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ काम करने जा रही हैं। दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरूआत शाहरुख के साथ फिल्म ओम शांति ओम के साथ  की थी। इस बार वह फिर पुनर्मिलन करेंगी। अभिनेत्री ने शाहरुख खान के साथ हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है।


पठान के बारे में

पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और इसमें जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म दो साल से अधिक समय के बाद एसआरके की वापसी को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित करती है। उनकी आखिरी रिलीज वर्ष 2018 में जीरो थी। 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला