मध्य प्रदेश के जंगलों में शूट करने से पहले विद्या बालन ने क्यों की शेरनी के सेट पर पूजा?

By रेनू तिवारी | Oct 21, 2020

लॉकडाउन के दौरान विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिले थे। फिल्म को विद्या बालन की बेहतरीन फिल्मों में से एक कहा गया। शकुंतला देवी के बाद विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, ऐसे दी जानलेवा बीमारी को मात!

विद्या बालन ने आज 21 अक्टूबर से मध्य प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म शेरनी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। कोरोनवायरस वायरस की वजह से देशव्यापी तालाबंदी के कारण मार्च के मध्य में शेरनी की शूटिंग रोकनी पड़ी। अब, कई महीनों के बाद, विद्या बालन और शेरनी के चालक दल ने फिर से काम शुरू किया। शेरनी फिल्म की शुरू करने से पहले टीम ने सेट पर पूजा-पाठ किया ताकि भगवान आने वाले सभी संकट से लोगों की रक्षा करें। सेट पर पूजा की तस्वीर सामने आयी है जिसमें विद्या बालन सहित फिल्म की टीम को पीपीई सूट में देखा जा सकता हैं।

शेरनी के सेट पर हुई पूजा
सुरक्षा प्रोटोकॉल और सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के बाद कई फिल्मों पर काम शुरू कर दिया गया है। विद्या बालन और टीम शेरनी ने भी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सेट से वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विद्या बालन अपनी टीम के साथ मध्य प्रदेश के जंगलों में पूजा कर रही हैं, जहाँ सभी को पीपीई किट पहनाया गया और सामाजिक दूरी बनाए रखी है। विद्या बालन को पूजा में लापरवाही से डेनिम्स और एक टी-शर्ट में  आप देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा की ग्लैमरस लुक पर आया मां का कमेंट, बालों में कंघी करना भूल गयी क्या?

शेरनी अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है और यह वन अधिकारी के रूप में विद्या बालन की विशेषता वाले मानव-पशु संघर्ष की पड़ताल करती है। शेरनी को मध्य प्रदेश के जंगलों में शूट किया जा रहा है।

विद्या बालन को आखिरी बार शकुंतला देवी में देखा गया था, जिसे अमेजन प्राइम वीडियो पर जारी किया गया था, जब से सिनेमाघरों को देशव्यापी कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान बंद कर दिया गया था।

प्रमुख खबरें

Meningitis Symptoms: मरीज के लिए जानलेवा हो सकती है मेनिनजाइटिस, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज

Delhi excise policy case: के कविता को नहीं मिली राहत, 20 मई तक कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत

अचानक RJD कार्यकर्ता पर भड़के लालू के लाल! मंच से धक्का देने का वीडियो वायरल, अब खुद बताई असली वजह

Cannes Film Festival 2024: कियारा आडवाणी का कान्स डेब्यू! वीमेन इन सिनेमा में करेंगी इंडिया को रिप्रेजेंट