8 साल के बेटे के सामने पत्नी ने अपने पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, यहां देखें वीडियो

By निधि अविनाश | May 25, 2022

घरेलू हिंसा का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पत्नी अपने पती की जमकर पिटाई कर रही है। राजस्थान के अलवर जिले के एक स्कूल प्रिंसिपल ने अपनी पत्नी के शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न से सुरक्षा की मांग करते हुए कोर्ट ता दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित शख्स के मुताबिक, उसकी पत्नी उसे रोजाना पीटती है।

पुलिस शिकायत में परेशान प्रिंसिपल ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी उन पर डंडे और क्रिकेट के बल्ले से हमला करती हैं। परेशान शख्स ने सबूत जुटाने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, महिला को प्रिंसिपल को क्रिकेट के बल्ले से पीटते हुए देखा जा सकता है और एक जगह उनका बेटा अपने पिता को पीटते हुए देख रहा है। पीड़ित ने सुरक्षा के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और घटना की फुटेज पेश की है। कोर्ट ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दे दिया है।

इसे भी पढ़ें: यासीन मलिक के समर्थन में उतरे शाहिद अफरीदी, भारत के खिलाफ उगला जहर, अमित मिश्रा ने दिया जोरदार जवाब

प्रिंसिपल अजीत सिंह यादव ने सात साल पहले हरियाणा के सोनीपत निवासी सुमन के साथ लव मैरिज की थी। शुरू में इनका जीवन शांतिपूर्ण रहा लेकिन कुछ समय बाद हिंसा शुरू हो गई। लगातार हिंसा के साथ, अजीत सिंह को कई चोटें आई। शख्स ने कोर्ट से चिकित्सा सहायता भी मांगी है।

सिंह का कहना है कि वह एक शिक्षक के पेशे की गरिमा को ध्यान में रखते हुए हिंसा को सहन कर रहे थे। "लेकिन अब मैंने अदालत में शरण ली है क्योंकि मेरी पत्नी ने सारी हदें पार कर दी हैं।"“मैंने कभी सुमन पर हाथ नहीं उठाया और न ही कभी कानून को अपने हाथ में लिया। मैं एक शिक्षक हूं. यदि शिक्षक किसी महिला पर हाथ उठाता है और कानून अपने हाथ में लेता है, तो यह भारतीय संस्कृति और उसकी स्थिति के खिलाफ है।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav