सुहाना के बाद अब आमिर खान की बेटी की भी होगी बॉलीवुड में एंट्री?

By रेनू तिवारी | Aug 13, 2019

बॉलीवुड में अब खान किड्स की जल्द ही एंट्री होने वाली है। किंग खान की लाडली सुहाना खान ने तो अपने फिल्मी सफर की शुरूआत हॉलीवुड की एक शॉर्ट फिल्म से कर दी है जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू की भी खबरें सामने आ जाएंगी। सुहाना के बाद आमिर खान की बेटी की भी फिल्मों में आने की सुगबुगाहट हो रही है। इन खबरों ने तूल तब पकड़ा जब आमिर खान इरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना नया अंदाज दिखा कर सबको चौका दिया। 

इसे भी पढ़ें: बुनकर ने जीता राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, निर्देशक बोले- भारतीय विरासत को बचाना सबका दायित्व

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में इरा बेली बटन पियर्सिंग और ड्रैमेटिक मेकअप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस तस्वीरों में इरा खान अपनी फीमेल दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी महिला पर भड़की प्रियंका चोपड़ा, कहा "चिल्लाओ मत"

आपको बता दे कि हाल में आमिर खान और इरा खान की साथ में एक तस्वीर को लेकर बवाल हुआ था जिसका आमिर खान से ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। इसके बाद इरा खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दी इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक फैन ने पूछा कि क्या वो रिलेशनशिप में हैं? तो इरा ने इसका जवाब देते हुए मिशाल के साथ एक और अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने मिशाल को टैग भी किया था। 

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana