केसीआर ने PM मोदी को सत्ता से हटाने की दी धमकी, बोले- मैं बाघ का बेटा हूं, हमारा समर्थन नहीं किया तो...

By अनुराग गुप्ता | Feb 12, 2022

जलगांव। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सत्ता को उखाड़ फेंकने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि मैं बाघ का बेटा हूं और प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता से बाहर कर दूंगा। दरअसल, केसीआर ने जनगांव में नए कलेक्ट्रेट भवन का उद्घाटन करते वक्त यह बात कही। 

इसे भी पढ़ें: कविता लिखकर केसीआर की बेटी ने किया छात्राओं का समर्थन, सिंदूर हो या फिर हिजाब... महिलाएं करेंगी फैसला 

क्या दिल्ली का किला तोड़ेंगे केसीआर ? 

उन्होंने कहा कि अगर एनडीए सरकार राज्य के विकास के लिए समर्थन देने में विफल रहती है तो प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा। जनगांव जिले के यशवंतपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केसीआर ने शुक्रवार को कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह दिल्ली के किले को तोड़ने के लिए राष्ट्रीय राजनीति में भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केसीआर ने कहा कि आप हमें राष्ट्रीय परियोजना नहीं देते हैं, आप हमें मेडिकल कॉलेज नहीं देते हैं ... यदि आप हमारा समर्थन नहीं करते हैं तो कोई बात नहीं। हम आपको सत्ता से दूर करेंगे और एक ऐसी सरकार लाएंगे जो हमारी मदद करेगी। इसी बीच उन्होंने साफ कर दिया कि तेलंगाना में एनडीए सरकार द्वारा प्रस्तावित बिजली सुधारों को लागू नहीं किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: क्या फिर लिखा जाएगा भारत का संविधान? इस राज्य के CM सीएम क्यों करने लगे ये मांग 

उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से मुझे पता चला है कि जनगांव में भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने टीआरएस कैडर पर हमला किया है। ऐसे में केसीआर ने भगवा पार्टी को चेतावनी दी कि यदि किसी ने उनकी पार्टी के लोगों को छुआ भी तो उसे बर्बाद कर दिया जाएगा।

प्रमुख खबरें

No More Twitter.com: एलन मस्क ने आखिरकार वेबसाइट के लिए X.com डोमेन में परिवर्तन किया

नगर विकास मंत्री AK Sharma ने Lucknow की चटोरी गली में Rajnath Singh के समर्थन में किया जनसंपर्क

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

Bihar Araria Crime | पुलिस लॉकअप में जीजा-साली ने लगाई फांसी, अररिया के ताराबाड़ी थाने में गांव वालों ने लगाई आग