कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कहा- अंतिम सांस तक भाजपा के लिये काम करूंगा: येदियुरप्पा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 03, 2019

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा को फिर से सत्ता में लाना उनकी जिम्मेदारी है और वह अपनी अंतिम सांस तक  भाजपा की मजबूती के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने अपने मौजूदा कार्यकाल को ज्यादा चुनौतीपूर्ण मानते हुए खुद को  कमजोर मुख्यमंत्री  बताने और सरकार के अब तक के प्रदर्शन को  शून्य  अंक देने के लिये विपक्ष के नेता सिद्धरमैया पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा,  मैं अपनी अंतिम सांस तक पार्टी की मजबूती के लिये काम करूंगा। मुझे कोई पद नहीं चाहिये। लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं। 

इसे भी पढ़ें: येदियुरप्पा ने कर्नाटक में बाहर से आकर रह रहे लोगों से कन्नड़ सीखने का आग्रह किया

मुख्यमंत्री ने साक्षात्कार में कहा,  मैं पार्टी को और मजबूत करने के लिये काम करूंगा और इसे फिर से सत्ता में लाना मेरी जिम्मेदारी है। राज्य की भाजपा नीत सरकार ने शनिवार को अपने 100 दिन पूरे कर लिये। ऐसे में येदियुरप्पा ने अपनी मौजूदा सरकार का कार्यकाल पूरा करने का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि उन्हें आलाकमान, शीर्ष नेताओं, विधायकों और कार्यकर्ताओं का पूरा भरोसा हासिल है। सिद्धरमैया ने शुक्रवार को येदियुरप्पा नीत सरकार को  शून्य  अंक देते हुए उन्हें कमजोर मुख्यमंत्री करार दिया था। 

इसे भी पढ़ें: राज्यों के मजबूत होने से भारत संघ मजबूत होगा: ममता

सिद्धरमैया पर निशाना साधते हुए येदियुरप्पा ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री का आचरण और जिस तरह से वह सीमाएं लांघ रहे हैं, वह पूरी तरह से उनके अहंकार को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि वह (सिद्धरमैया) कह रहे हैं कि वो मेरी सरकार को शून्य अंक देंगे। वो अंक देने वाले कौन हैं। जनता मुझे अंक देगी...नेता प्रतिपक्ष के तौर पर वह राजनीतिक कारणों से जनता के बीच भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा,  सिद्धरमैया पहले मुख्यमंत्री थे और अब नेता प्रतिपक्ष हैं। कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में कितनी सीटें मिलीं? सिर्फ एक। उन्होंने कहा कि लोग आपको (सिद्धरमैया) पहले ही अंक दे चुके हैं।

प्रमुख खबरें

IMF ने पाकिस्तान को 1.1 अरब अमेरिकी डॉलर के ऋण की तत्काल मंजूरी दी

Astrology Upay: इन दालों का दान करने से शुभ फलों की होगी प्राप्ति, चमक सकता है आपका भाग्य

भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ती उत्पादों की मांग

सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, भारत के निर्माण में लगे हुए हैं PM Modi, विपक्ष ने किया लूटने का काम