पाकिस्तान की जनता ने बोली- 'हमें सिर्फ PM मोदी चाहिए', वायरल वीडियो में पाकिस्तानी युवक ने शहबाज सरकार को घेरा

By रेनू तिवारी | Feb 23, 2023

एक पाकिस्तानी नागरिक का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसे अपने देश की आर्थिक स्थिति के बारे में विलाप करते हुए सुना जा सकता है।पाकिस्तानी सरकार की बेबाकी से आलोचना करते हुए, उस व्यक्ति ने पाकिस्तान में पैदा न होने की इच्छा व्यक्त की और कामना की कि काश वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में भारत में रह सके।


वीडियो में यह आदमी कहता है कि “काश हमारे पास मोदी होते। हमें नवाज शरीफ, बेनजीर, इमरान खान या मुशर्रफ नहीं चाहिए। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं, जो इस देश के मुद्दों को संबोधित कर सकें। यह पूछे जाने पर कि क्या वह बेहतर जीवन स्तर के लिए पीएम मोदी के शासन को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, उस व्यक्ति ने कहा, "हां, बिल्कुल! मोदी एक महान व्यक्ति हैं। मोदी बुरे व्यक्ति नहीं हैं।

 

इसे भी पढ़ें: तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर जी रहा है नवाबों की जिंदगी! 1.5 लाख की चप्पल और 80 हजार की जींस पुलिस ने जब्त की


यह कहते हुए कि भारतीय मुसलमान अधिक खुश थे, उन्होंने कहा, "जब आप अपने बच्चों को भोजन नहीं दे सकते, तो आप सोचते हैं कि आप इस देश (पाकिस्तान) में क्यों पैदा हुए!" उन्होंने कहा, "अल्लाह से हमारी हार्दिक इच्छा है कि हम पीएम मोदी को हम पर शासन करें ताकि वह हमारे देश की स्थिति को सुधार सकें।"

 

इसे भी पढ़ें: इंटरव्यू के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां, सिलेक्शन न होने के लिए बॉडी लैंग्वेज बन सकता है कारण


बंटवारे के जख्मों को याद करते हुए उस आदमी ने कहा, 'अगर बंटवारा नहीं हुआ होता और हम भारत का हिस्सा होते तो हमें टमाटर 20 रुपये किलो, चिकन 150 रुपये किलो और ईंधन 150 रुपये लीटर मिलता। एक अभूतपूर्व आर्थिक संकट में फंसे एक लीटर दूध की कीमत पाकिस्तान के 250 रुपये और चिकन की कीमत बढ़कर 780 रुपये प्रति किलो हो गई है, रक्षा मंत्री ने घोषणा की कि देश अब "दिवालिया" है।

प्रमुख खबरें

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास