ओम प्रकाश राजभर का दावा, दे चुका हूं योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 06, 2019

बलिया(उप्र)। भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के काबिना मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को दावा किया कि भाजपा सरकार से उन्होंने और दर्जा प्राप्त दो मंत्रियों ने पहले ही इस्तीफा दे दिया है तथा उनका अब भाजपा से कोई रिश्ता नही है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि इस्तीफ़ा स्वीकार करना भाजपा सरकार का काम है। उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने बलिया जिले के सिकन्दरपुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए दावा किया है कि भाजपा सरकार से उन्होंने व दर्जा प्राप्त दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है तथा उनका भाजपा से कोई रिश्ता नहीं है।

 

उन्होंने जानकारी दी कि गत 13 अप्रैल को ही उन्होंने इस्तीफा सौंप दिया है, अब इस्तीफा स्वीकार करने का फैसला भाजपा को करना है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि भाजपा लोकसभा चुनाव में लाभ लेने के लिये इस्तीफे को स्वीकार नहीं कर रही। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि इस्तीफ़ा स्वीकार करना भाजपा सरकार का काम है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अपने चुनावी कार्यक्रमों में उनके फोटो व झंडा का उपयोग कर रही है।

इसे भी पढ़ें: स्मृति ने राहुल गांधी पर लगाया बूथ कैप्चरिंग कराने का आरोप

राजभर ने बताया कि वह इस मसले पर चुनाव आयोग में लिखित शिकायत कर चुके हैं,लेकिन चुनाव आयोग भाजपा से मिलीभगत के कारण कोई कार्रवाई नहीं कर रही । भाजपा से उनका अब कोई रिश्ता नहीं है। उनके दल के कार्यक्रमों में भाजपा का कोई झंडा नहीं लगता। उन्होंने उत्तर प्रदेश में महागठबंधन की विजय का दावा किया तथा कहा कि भाजपा भले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू बोले लेकिन भाजपा सबसे अधिक परेशान पप्पू से ही है क्योंकि पप्पू भाजपा की हवा निकाल रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha election: पीएम मोदी ने बीजेपी उम्मीदवारों को लिखा पत्र, कांग्रेस की प्रतिगामी राजनीति को उजागर करने को कहा

IMF ने पाकिस्तान को 1.1 अरब अमेरिकी डॉलर के ऋण की तत्काल मंजूरी दी

Shabana Azmi के सिनेमा में 50 वर्ष पूरे होने पर New York Indian Film Festival में समारोह का आयोजन

T20 World Cup 2024: साउथ अफ्रीका ने किया टीम का ऐलान, एडेन मार्करम को मिली कमान