T20 World Cup 2024: ICC ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए युवराज सिंह को बनाया गया ब्रांड एम्बेसडर

By Kusum | Apr 26, 2024

आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल और धावक उसेन बोल्ट के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेट युवराज सिंह को एंबेसडर बनाया है। मेगा इवेंट का आगाज 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज की सयुंक्त मेजबानी में होने जा रहा है।  

 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के एंबेसडर बने युवराज सिंह का कहना है कि इस टूर्नामेंट से उनकी काफी यादें जुड़ी हुई हैं। इसी टूर्नामेंट में भारतीय दिग्गज ने एक ओवर में 6 छक्के जड़े थे। 

 

युवराज ने आईसीसी से कहा कि, टी20 वर्ल्ड कप में खेलने से मेरी कुछ सबसे प्यारी क्रिकेट यादें जुड़ी हैं। जिसमें एक ओवर में 6 छक्के लगाना भी शामिल है, इसलिए इस सीजन का हिस्सा बनना रोमाचंक है, जो अब तक का सबसे बड़ा सीनज होने वाला है। 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि, वेस्टइंडीज क्रिकेट खेलने के लिए एक शानदार जगह है, जहां फैंस इसे देखने के लिए आते हैं और एक ऐसा माहौल बनाते हैं जो दुनिया के उस हिस्से के लिए पूरी तरह से अनोखा है। जबकि संयुक्त राज्य अमेरिका में भी क्रिकेट का विस्तार हो रहा है और मैं टी20 वर्ल्ड कप के माध्यम से उस विकास का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

प्रमुख खबरें

अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं उद्धव ठाकरे, दिल्ली के निर्देशों पर बोलने वाले 2 बंदर वाले कमेंट पर आया फडणवीस का पलटवार

वह T20 World Cup मेडल का हकदार है... युवराज सिंह ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे

Ayurvedic Remedies । आपकी रसोई में मौजूद हैं Migraine को ठीक करने वाली चीजें, आज ही शुरू कर दें इनका सेवन, जल्द मिलेगी राहत

Prime Minister Modi ओडिशा में शनिवार को तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित